प्यार की ऐसी सजा! प्रेमी-प्रेमिका की काट दी गई गर्दन, शीशे की बोतल को बनाया हथियार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2406677

प्यार की ऐसी सजा! प्रेमी-प्रेमिका की काट दी गई गर्दन, शीशे की बोतल को बनाया हथियार

Patna News: पटना के बिहटा थाना क्षेत्र के कुंजवा गांव में प्रेमी और प्रेमिका की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई. लड़की के भाई पर ही दोनों की हत्या का आरोप है. रात में प्रेमी-प्रेमिका पकड़े गए थे और पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पटना में भाई ने बहन और उसके प्रेमी की हत्या कर दी

Patna: बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा थानाक्षेत्र के कुंजवा गांव में प्रेम प्रसंग में प्रेमी युगल की हत्या का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस की टीम और डीएसपी भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गया है. मृतक लड़की की पहचान प्रतिमा रानी और लड़के की पहचान अवनीश कुमार उर्फ रौशन के रूप में हुई है. वहीं, गांव में दो लोगों की हत्या के बाद इलाके में सनसनी मच हुई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी युगल के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था, इसी से गुस्साए है लड़की के भाई विशाल कुमार ने घर के पास ही खंडरनुमा मकान में बीते रात दोनों को देखा, जिससे गुसाए भाई ने शीशा के बोतल को फोड़कर उसी से दोनों की गोदकर हत्या कर दिया और फरार हो गया.

बिहटा थाना अध्यक्ष राजकुमार पांडे ने बताया कि 29 अगस्त, 2024 दिन गुरुवार को एक युवक की गुमशुदगी का मामला बिहटा थाने में दर्ज की गई थी, जिसके बाद हम लोग खोजबीन कर रहे थे. इसी दौरान 30 अगस्त, 2024 दिन शुक्रवार की सुबह इनफार्मेशन मिला की एक खंडहरनुमा मकान में दो शव पड़े हैं.  

यह भी पढ़ें:कुड़िया गांव में डायरिया का कहर, चपेट में आए 16 लोग, जान लीजिए डॉक्टर्स की सलाह

उन्होंने कहा कि पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इसके युवक की पहचान उसके परिजनों ने की. पूरे मामले में पूछताछ में यह पता चला की, प्रेम प्रसंग को लेकर लड़की के भाई ने ही दोनों की हत्या की है और शव को छुपाने के लिए खंडहरनुमा मकान में फेंक दिया है. इस मामले में प्रेमिका के भाई की गिरफ्तारी हो चुकी है. अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है जो भी लोग दोषी होंगे उनकी गिरफ्तारी की जाएगी.

रिपोर्ट: इश्तियाक खान

यह भी पढ़ें:पप्पू यादव के लोकसभा क्षेत्र में दिल्ली पुलिस को लोगों ने बनाया बंधक,जानें वजह

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news