Crime News: मोतिहारी में पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर लूटपाट, बक्सर में बैंक लूटकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार
Advertisement

Crime News: मोतिहारी में पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर लूटपाट, बक्सर में बैंक लूटकांड का मास्टरमाइंड गिरफ्तार

Bihar Crime News: घटना हरदिया में खुले यातायात थाना के बगल के पेट्रोल पंप की है. उधर पुलिस ने बक्सर में बैंक लूटकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस लूटकांड के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में बेखौफ अपराधियों ने एक और पेट्रोल पंप को अपना निशाना बनाया. मोतिहारी में गुरुवार (28 दिसंबर) की रात बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर लूटपाट की. अपराधियों ने पेट्रोल पंपकर्मी को भी गोली मारकर घायल कर दिया. इस लूटकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज में मोटरसाइकिल सवार तीन युवक दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि बदमाशों ने पेट्रोल पंप के नोजल मैन से पैसे छीनने के दौरान उसे गोली मार दी. गोली लगने के बाद नोजल मैन जख्मी होकर जमीन पर गिर गया. जमीन पर लेटा जख्मी नोजल मैन मदद की गुहार लगाता हुआ दिखाई दे रहा है. 

वारदात को अंजाम देकर तीनों बदमाश मोटरसाइकिल से आराम से फरार हो गए. बदमाशों के फरार होने के बाद स्थानीय लोगों ने हिम्मत जुटाई और घायल नोजल मैन को अस्पताल पहुंचाया. ये घटना हरदिया में खुले यातायात थाना के बगल के पेट्रोल पंप की है. उधर पुलिस ने बक्सर में बैंक लूटकांड का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने इस लूटकांड के मास्टरमाइंड को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी सिंघनपुर पंजाब नेशनल बैंक लूट कांड का मास्टरमाइंड मदन सोनार है. पुलिस ने आरोपी को बक्सर शहर के ज्योति चौक के पास से गुप्त सूचना पर गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: सूरत में 21 साल पहले हत्या कर भागा था शख्‍स, अब वासेपुर से गिरफ्तार

पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार अपराधी ने बताया कि 20 सितंबर को सिघनपुरा पीएनबी बैंक लूटकांड और सोनबरसा स्वर्ण व्यवसाय एवं राजपुर में लूट कांड की वारदात को अंजाम दिया था. लूटकांड की वारदात को अंजाम देने के बाद बक्सर छोड़कर दूसरे जगह फरार हो गया था. पुलिस ने कुख्यात के पास से लूट के 38 हजार रुपए और बैंक लूट में उपयोग किए गए बैग को भी बरामद कर लिया है. 

ये भी पढ़ें- हाईकोर्ट के आदेश के बाद पटना से सामने आया पकड़ौआ विवाह, पुलिस ने दर्ज किया केस

एसपी मनीष कुमार ने बताया कि बक्सर जिले के कुख्यात लूट कांड के मोस्ट वांटेड अपराधी मदन सोनार को गुप्त सूचना पर गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधी पर 23 लूट कांड के मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस के पूछताछ में उसने बताया कि सिघनपुरा बैंक लूट कांड के अलावा जिले में और दो लूट कांड की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस के पूछताछ में अपने अन्य साथियों का पहचान बताया है. जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. बता दें कि सिमरी थाना क्षेत्र के सिघनपुरा गांव के पीएनबी बैंक में 20 सितंबर को नकाबपोश 6 अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट कांड की वारदात को अंजाम दिया था. 

Trending news