संदेहास्पद परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप
Advertisement

संदेहास्पद परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

मृतका की पहचान बिहट वार्ड नंबर 24 के रहने वाले उपेंद्र दास की पत्नी प्रियंका कुमारी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

संदेहास्पद परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

बेगूसराय : बिहार से गर्भवती महिला की संदेहास्पद अवस्था में मौत का मामला सामने आया है. घटना बेगूसराय के एफसीआई थाने के वार्ड नंबर 24 बीहट की है. गर्भवती की  मौत के मामले में परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतका की पहचान बिहट वार्ड नंबर 24 के रहने वाले उपेंद्र दास की पत्नी प्रियंका कुमारी के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

ढाई साल पहले हुई थी शादी
मृतका के भाई ने घटना के संबंध में बताया कि आज सुबह तकरीबन चार बजे बहन के ससुराल पक्ष वालों के द्वारा हमें यह सुचना दी गई की हमारी बहन की तबीयत अधिक खराब है. इसके कुछ समय बाद उनके द्वारा यह जानकारी दी गई कि उसकी बहन की मौत हो चुकी है. लड़की के भाई सिकंदर दास ने आगे बताया की उसकी बहन की शादी तकरीबन ढाई साल पहले हुई थी. शादी के बाद उसकी बहन को लगातार पैसे के लिए उसके ससुराल वालों के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था. 

ससुराल वाले करते थे प्रताड़ित
मृतका के परिजनों नें यह भी बताय कि हाल फिलहाल जमीन खरीदने के लिए भी उन लोगों के द्वारा हमसे पैसे लिए गए थे. इसके बावजूद एक बार फिर से उनकी तरफ से 50 हजार की मांग की गई. परन्तु इस बार हमने पैसे देने से इंकार कर दिया तो ससुराल वालों ने प्रियंका कुमारी की गला दबाकर जान लेने की कोशिश भी की थी. 
परिजनों ने आरोप लगाया कि उनकी लड़की के साथ ससुराल वाले अक्सर मारपीट और गाली गलौज देकर प्रताड़ित किया करते थे. इन्हीं सब के कारण उसे दवा खिलाकर मौत के घाट उतार दिया गया है.

मृतका की एक साल की बच्ची भी है
परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल में भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. यह भी सामने आया है कि मृतका को एक साल की बच्ची भी है. मृतका का पति बरौनी में विकास मित्र का काम करता है

यह भी पढ़ें : फंदे से लटका मिला महिला का शव, मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

 

Trending news