Bihar News: दोस्त के रिश्तेदार के साथ था अवैध संबंध, रची साजिश, फिल्मी स्टाइल में कुछ इस तरह से कर दी हत्या
Advertisement

Bihar News: दोस्त के रिश्तेदार के साथ था अवैध संबंध, रची साजिश, फिल्मी स्टाइल में कुछ इस तरह से कर दी हत्या

कैमूर में अवैध संबंध के कारण दोस्तों ने ही मिलकर हत्या को अंजाम दिया. जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है. 

 

(फाइल फोटो)

Kaimur: बिहार के कैमूर से हत्या का मामला सामने आया है. अवैध संबंध के कारण दोस्तों ने ही मिलकर हत्या को अंजाम दिया. जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने जांच करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया है. 

शव को तुतआइन डैम झाड़ियों के पास फेंका
दरअसल, यह मामला कैमूर जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र का है. यह घटना 17 अक्टूबर की है.  बताया जा रहा है कि यहां पर अवैध संबंध के कारण दोस्तों ने मिलकर बबलू यादव नामक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि डैम घूमने के बहाने सोनू पटेल मृतक बबलू को अपने साथ लेकर गया था. जहां पर पहले से उसके दोस्त प्रदुमन पटेल, जोगेंद्र पटेल, नीलेश पटेल और गणेश पटेल मौजूद थे. सभी ने मिलकर पहले नशा किया और उसके बाद चाकू से मारकर सोनू पटेल के द्वारा हत्या कर दी गई. हत्या के बाद बबलू यादव का शव 5 लोगों ने मिलकर तुतआइन डैम के पास झाड़ियों में फेंक दिया था. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि मृतक बबलू यादव का एक आरोपी के रिश्तेदार के साथ अवैध संबंध था. जिसके कारण इस हत्या को अंजाम दिया गया. 

झाड़ियों के पास मिला शव
घटना को लेकर एसपी ने बताया कि 17 अक्टूबर को राधेश्याम सिंह के द्वारा भगवानपुर थाना में आवेदन दिया गया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि बबलू यादव, सोनू पटेल के साथ 16 अक्टूबर की शाम को मोटरसाइकिल पर घूमने के लिए गया था. जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा था. जांच के दौरान पुलिस को बबलू यादव का शव डैम के बराबर से पहाड़ी स्थित झाड़ी से बरामद किया गया.

5 आरोपी गिरफ्तार
जिसके बाद पुलिस अधीक्षक, कैमूर द्वारा अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी भभुआ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. गठित विशेष टीम द्वारा तकनीकी और वैज्ञानिक अनुसंधान कर तुरंत कार्रवाई की गई. वहीं, इस हत्याकांड में शामिल 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. 

मृतक का दोस्त की रिश्तेदार से था अवैध संबंध
गिरफ्तार अपराधियों द्वारा बताया गया कि मृतक का अवैध संबंध उन्हीं की रिश्तेदार से चल रहा था. जिसके कारण सोनू पटेल ने अपने सहयोगी प्रदुमन पटेल, योगेन्द्र पटेल, निलेश पटेल, गणेश पटेल के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया और हत्या कर शव को तुतआइन डैम के बगल में पहाड़ी स्थित झाड़ी में छिपा दिया गया था.जिसे पुलिस द्वारा बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के बाद शव को अंतिम संस्कार करने के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है.

ये भी पढ़िये: Bhojpuri Song: धनतेरस के मौके पर अंकुश राजा ने शिल्पी राज के साथ रिलीज किया छठ का नया गाना, देखें वीडियो

Trending news