Bihar News: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, कई लीटर शराब के साथ 11 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

Bihar News: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, कई लीटर शराब के साथ 11 तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने छापेमारी के दौरान शराब पीने वाले कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा 11 की संख्या में शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

(फाइल फोटो)

Lakhisarai: बिहार में शराबंबदी कानून लागू है. इसके बाद भी राज्य में शराब खरीदी व बेची जा रही है. जिसकों देखते हुए जिले की उत्पाद टीम लगातार छापेमारी कर रही है. शराब निर्माताओं और विक्रेताओं से लेकर शराब पीने वालों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. हाल ही में छापेमारी में उत्पाद पुलिस ने 12 शराब पीने वाले और 12 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा अलग अलग इलाकों से देसी शराब बरामद की गई. साथ ही कई भट्ठीयों को भी नष्ट किया गया है.

11 शराब तस्कर गिरफ्तार
दरअसल, लखीसराय जिला के अंतर्गत जोकमैला, चरोखरा, गंगटा, संतर मुहल्ला, बालगुदर, बड़ी दरगाह, जलप्पा स्थान सहित अन्य जगहों पर उत्पाद विभाग की टीम ने इन इलाकों में लगातार कार्रवाई की है. जिसमें पुलिस को कई जगहों पर सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने छापेमारी के दौरान शराब पीने वाले कुल 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा 11 की संख्या में शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है.

122 लीटर देसी शराब बरामद
उत्पाद टीम ने छापेमारी में 122 लीटर देसी शराब, 10 लीटर ताड़ी, छह क्विंटल जावा महुआ बरामद किया है. इसके अलावा शराब बनाने में उपयोग की जाने वाली चार भट्ठियों और उपकरणों को भी नष्ट कर दिया. इसके साथ ही छापेमारी में एक स्कूटी भी बरामद की गई है. उत्पाद अध्यक्ष ने बताया कि शराब में संलिप्त लोगों पर उत्पाद विभाग के साथ ही जिला की पुलिस लगातार छापेमारी कर रहे हैं.

ये भी पढ़िये: Bihar News: पटना में अपराधी हुए बेलगाम, गार्ड की हत्या कर टोयटा शो रूम से लूटे नौ लाख

ये भी पढ़िये: Vice President Salary 2022: जगदीप धनखड़ लेंगे आज उपराष्ट्रपति की शपथ, जानें क्या-क्या मिलेंगे अधिकार

Trending news