मधेपुरा पुलिस ने किया मिट्ठू हत्या कांड मामले का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

मधेपुरा पुलिस ने किया मिट्ठू हत्या कांड मामले का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

 Bihar Crime: मधेपुरा जिला के बिहारीगंज में 15 दिन पूर्व हुई मिठ्ठू भगत हत्याकांड का पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है.

मधेपुरा पुलिस ने किया मिट्ठू हत्या कांड मामले का खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा​: Bihar Crime: मधेपुरा जिला के बिहारीगंज में 15 दिन पूर्व हुई मिठ्ठू भगत हत्याकांड का पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. इस मामले में पुलिस ने पूर्णिया के जानकीनगर वार्ड संख्या 2 निवासी दीनानाथ भगत के पुत्र राजू कुमार और जानकीनगर थाना क्षेत्र के रामनगर वार्ड वार्ड संख्या 12 निवासी दिनेश मेहता के पुत्र रीतेश कुमार उर्फ रिक्की को गिरफ्तार किया है. 

बताया जा रहा कि हत्या में संलिप्त पूर्णिया के बनमनखी, बेलाचंद सुखिया निवासी अमित कुमार राम अब तक फरार है. मृतक की पत्नी रीता देवी ने हीं हत्या की आशंका जताते हुए बिहारीगंज थाना में मुकदमा दर्ज करवाई थी. वहीं, इस मामले में जानकारी देते हुए उदाकिशुनगंज एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि मृतक मिट्ठू भगत और राजू अच्छे दोस्त थे, उसका मिट्ठू के घर आना-जाना था. इसी क्रम में उसकी पत्नी से राजू का अवैध संबंध बन गया. तीन जनवरी को राजू ने मिट्ठू को फोन करके जानकीनगर बुलाया. जहां अमित, रीतेश तथा राजू के साथ मिलकर खुंट गांव के बगीचे में नशा करने लगा. इसी बीच पत्नी का फोन आने पर काट दिया, थोड़ी देर में उसने राजू को फोन किया, जिसे मिट्ठू ने ही रिसीव किया, पत्नी की आवाज सुनकर उसने राजू से पूछताछ की. इसके बाद फोन चेक करने पर उसे कई आपत्तिजनक कंटेंट मिले, जिससे क्रोधित होकर वह राजू से उलझ गया,और इस दौरान अमित और राजू ने उसके गले में मफलर लपेट कर खींच दिया, जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर हीं हो गई. 

वहीं, साक्ष्य छुपाने के लिए आरोपियों ने  मृतक के हीं बाइक पर लाद कर उसे उदाकिशुनगंज-बिहारीगंज मुख्य मार्ग पर प्लाई मिल के समीप बाइक समेत फेंक दिया, ताकि सड़क दुर्घटना में मौत प्रतीत हो सके. एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि टेक्निकल टीम के सहयोग से मोबाइल के आधार पर साक्ष्य संकलन कर हत्याकांड का उद्भेदन किया गया है. पूछताछ व दोनों के जब्त मोबाइल की जांच करने पर स्पष्ट हुआ कि राजू का मिट्ठू की पत्नी से अवैध संबंध था. आरोपियों के पास से दो मोबाइल भी जब्त की गई है. उन्होंने बताया कि छापेमारी टीम में बिहारीगंज थानाध्यक्ष अमित रंजन, एसआई महेन्द्र कुमार सिंह, वीर नारायण सिंह, एएसआई ज्योति सिंह, टेक्निकल सेल के कर्मी एवं थाना के सशस्त्र बल शामिल थे.

Trending news