Samastipur: चचेरी बहन के साथ था अवैध संबंध, चाची विरोध में हुई खड़ी तो मौत के घाट उतारा
Advertisement

Samastipur: चचेरी बहन के साथ था अवैध संबंध, चाची विरोध में हुई खड़ी तो मौत के घाट उतारा

समस्तीपुर से रिश्तों को तार-तार कर देनेवाली एक ऐसी घटना की खबर आ रही है जिसे सुनकर सभी के रूह कांप जा रहे हैं. दरअसल यहां मामला अवैध संबंध के चक्कर में हत्या का है. बता दें कि हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतका के भतीजे ने की है.

(फाइल फोटो)

समस्तीपुर: समस्तीपुर से रिश्तों को तार-तार कर देनेवाली एक ऐसी घटना की खबर आ रही है जिसे सुनकर सभी के रूह कांप जा रहे हैं. दरअसल यहां मामला अवैध संबंध के चक्कर में हत्या का है. बता दें कि हत्या किसी और ने नहीं बल्कि मृतका के भतीजे ने की है. घटना समस्तीपुर जिले की है जिसे जो भी सुन रहा है उसे भरोसा नहीं हो रहा है. 

बता दें कि समस्तीपुर में अवैध संबंध के चक्कर में 27 मार्च की रात एक भतीजे ने अपनी चाची की हत्या कर दी. मामले को लेकर पुलिस की तरफ से जो खुलासा किया गया उसे सुनकर सभी हैरान है. मामला शिवैसिंहपुर गांव का है. जहां अपनी चचेरी बहन से अवैध संबंध का विरोध करने पर अपनी चाची को भतीजे ने मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्यारे भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है. 

मृतका की पहचान बबीता देवी के रूप में हुई है. जो पवन गिरी की पत्नी थीं. इस पूरे मामले में मृतका के परिवार वाले इस हत्या को जमीन के विवाद से जोड़कर देख रहे हैं जबकि पुलिस ने जो खुलासा किया है वह किसी को भी हैरान करने के लिए काफी है. इस मामले में आरोपी धीरज गिरी के बारे में बताया गया कि उसका अवैध संबंध मृतका बबीता देवी की बेटी के साथ था.  इसी वजह से इस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. 

ये भी पढ़ें- Manish Kashyap: तमिलनाडु हिंसा मामले में मदुरै कोर्ट में पेश किया गया यूट्यूबर मनीष कश्यप

बता दें कि पुलिस के अनुसार इस मामले में सूचना मिली थी जमीन के विवाद में 27 मार्च की रात एक महिला की हत्या हो गई है. इसके बाद मोहिउदीन नगर थाने की पुलिस ने वहां पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी धीरज गिरी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी. इसी पूछताछ के क्रम में धीरज ने बताया कि बबीता देवी उनकी सगी चाची हैं. उनकी बेटी के साथ उसका तीन साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों मोबाइल के माध्यम से एक दूसरे से बात करते थे और 2021 में एक मंदिर में शादी भी कर चुके थे. फिर दोनों घर में चोरी चुपके पति-पत्नी की तरह रहते थे. 

मृतका बबीता को दा महीने पहले अपनी बेटी की करतूत के बारे में पता चला तो उसने अपनी बेटी को बहन के यहां भेज दिया. फिर मृतका की बेटी घर आ गई. इसके बाद धीरज गिरी और मृतका की बेटी दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की फिर दोनों को बचा लिया गया. इसके बाद लड़की को फिर मृतका ने अपनी बहन के यहां भेज दिया लेकिन इस बीच लड़के को लगने लगा कि कहीं लड़की को गुजरात या मुंबई ना भेज दिया जाए. ऐसे में उसने अपनी चाची की हत्या कर दी. आरोपी धीरज गिरी को जेल भेज दिया गया है. 

 

Trending news