Bihar News: मंदिर के पास सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, दानापुर थाना में चलाता था गाड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2390969

Bihar News: मंदिर के पास सो रहे युवक की गोली मारकर हत्या, दानापुर थाना में चलाता था गाड़ी

Bihar News: राजधानी पटना से सटे मनेर में मंदिर के पास सो रहे एक युवक की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. युवक पहले दानापुर थाना में गाड़ी चलाने का काम करता था.

युवक की गोली मारकर हत्या

दानापुर: बिहार में अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ चुका है कि अपराधियों में कानून का डर पूरी तरह से समाप्त हो चुका है. पुलिस एक घटना का सफल उद्भेदन कर नहीं पाती कि अपराधियों के द्वारा दूसरी घटना को अंजाम दे दिया जा रहा है. ताजा मामला पटना से सटे मनेर का बताया जा रहा है. जहां देर रात्रि निर्माणाधीन मंदिर के पास सोए हुए व्यक्ति की गोली मारकर अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए. मृतक की पहचान मनेर थाना क्षेत्र के जीवराखन टोला निवासी रंगबहादुर राय के रूप में हुई है जो पूर्व में दानापुर थाना का निजी चालक भी रह चुका था.

बताया जा रहा है कि मनेर थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव में बन रहे एक मंदिर के पास मृतक रंगबहादुर राय देर रात्रि सोया हुआ था और जब सुबह में लोग मंदिर के पास पहुंचे तो देखा कि मृतक खून से लथपथ था. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. घटना की जानकारी मिलने का पुलिस की टीम मौके पहुंची और मामले की जांच में जुट गई. इधर हत्या होने के सूचना मिलने के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. मृत व्यक्ति मनेर थाना क्षेत्र के जीवराखन टोला का रहने वाला था लेकिन वो गांव के ही पास बाजितपुर गांव में बन रहे मंदिर के पास प्रतिदिन सोया करता था.

देर रात्रि अज्ञात अपराधियों के द्वारा उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मृतक रंग बहादुर पिछले कई सालों से दानापुर थाना में निजी चालक के रूप में काम करता था लेकिन पिछले 4 माह से वह गांव में ही रह रहा था. घटना की पुष्टि करते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष मनेर मनोज कुमार ने बताया की मनेर थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव में निर्माणाधीन मंदिर के पास एक व्यक्ति की गोली मार हत्या हुई है. फिलहाल हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. शव को पोस्टमार्टम के दानापुर अस्पताल भेज दिया गया है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़ें- यहां धरती में समा गए थे भाई बहन! मंदिर...मूर्ति और मिट्टी के पिंड का क्या है कनेक्शन?

Trending news