हथियारबंद अपराधियों ने दुकानदार को पीटा, 5 लाख रुपये लूटे, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1489553

हथियारबंद अपराधियों ने दुकानदार को पीटा, 5 लाख रुपये लूटे, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: समस्तीपुर में एक बार फिर से अपराधियों का आतंक देखने को मिला. जहां 30 से अधिक संख्या में हथियार के साथ आए बदमाशों ने व्यवसायी की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ और लूटपाट किया. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने दुकानदार के साथ मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया.

हथियारबंद अपराधियों ने दुकानदार को पीटा, 5 लाख रुपये लूटे, जांच में जुटी पुलिस

समस्तीपुर:Bihar News: समस्तीपुर में एक बार फिर से अपराधियों का आतंक देखने को मिला. जहां 30 से अधिक संख्या में हथियार के साथ आए बदमाशों ने व्यवसायी की दुकान में घुसकर तोड़फोड़ और लूटपाट किया. इस दौरान विरोध करने पर बदमाशों ने दुकानदार के साथ मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया. घटना मथुरापुर ओपी क्षेत्र के बाजार समिति के पास की है. घटना के बाद भाग रहे दो बदमाशों को स्थानीय लोगों ने दबोच लिया और उसके गाड़ी को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला                

घटना के संबंध में पीड़ित व्यवसायी संजीव कुमार सिंह ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे दुकान खोल कर अंदर बैठे थे. तभी लगभग 30 की संख्या में आए बदमाशों ने बगल के दुकानदार के द्वारा पहले उन्हें बाहर बुलाया उसके बाद उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान कुछ बदमाशों ने दुकान में घुसकर लूटपाट कर गल्ले में रखे के लगभग 5 लाख रुपये भी लूट लिए और सामान को बाहर फेंक दिया. पिस्टल की नोक पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बीच-बचाव करने पहुंचे बगल के दुकानदार के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की.

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सीएम नीतीश का पुतला फूंका, मांगा इस्तीफा

वीडियो सीसीटीवी में कैद

मारपीट का पूरा वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. व्यवसायी के साथ मारपीट की खबर मिलते ही आसपास के लोग इकट्ठा होने लगे. जिसके बाद बदमाश मौके से भागने लगे. इस दौरान दो लोगों को भीड़ ने दबोच लिया और उसके गाड़ी को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. पकड़े गए बदमाशों की पहचान अंजन कुमार प्रसाद और अनिल सिंह के रूप में हुई है. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.हालांकि पुलिस फिलहाल इस मामले पर कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है.

इनपुट- संजीव नैपुरी

Trending news