Jharkhand News: धनबाद में युवक ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1293936

Jharkhand News: धनबाद में युवक ने की खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

यह मामला धनबाद के पुटकी मुनिडीह शास्त्री नगर का है. यहां पर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम अंशु कुमार बताया जा रहा है. 

(फाइल फोटो)

Dhanbad: झारखंड के धनबाद में एक युवक के फांसी लगाकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल. घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

फांसी लगाकर की आत्महत्या
दरअसल, यह मामला धनबाद के पुटकी मुनिडीह शास्त्री नगर का है. यहां पर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक का नाम अंशु कुमार बताया जा रहा है. परिजनों ने बताया कि मृतक अपनी मां को लेकर मुनिडीह बीसीसीएल के क्षेत्रीय अस्पताल गया था. उसके बाद वह उन्हें रविवार की शाम को अस्पताल से लेकर वापस आ गया था. जिसके बाद रात खाना अंशु अपने खमरे में सोने के लिए चला गया. अगली सुबह जब परिजनों के द्वारा उसे उठाया गया, तब उसने दरवाजा नहीं खोला. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
जिसके बाद मृतक की बहन ने खिड़की से झांक कर देखने पर पाया कि अंशु ने रस्सी के सहारे खुदकुशी कर ली. उसके बाद परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मुनिडीह पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है. घटनास्थल पर किसी भी प्रकार का कोई नोट नहीं मिला है. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच शुरू कर दी. वहीं, घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

ये भी पढ़िये: Jharkhand News: गिरिडीह के सीसीएल में कोयला चोरी के इरादे से पहुंचे बदमाश, सुरक्षा कर्मियों की लाठी डंडों से की पिटाई

Trending news