जहानाबाद में नाबालिग को अगवा कर दो माह तक किया यौन शोषण, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1374787

जहानाबाद में नाबालिग को अगवा कर दो माह तक किया यौन शोषण, पुलिस जांच में जुटी

पीड़िता के मां ने बताया कि गांव के ही एक चंदन कुमार नामक युवक उसकी 15 वर्षीय बच्ची को 25 जुलाई को बहला फुसलाकर उसे हैदराबाद लेकर चला गया. जहां उसे एक कमरे में बंद कर दो माह तक उसका यौन शोषण किया.

जहानाबाद में नाबालिग को अगवा कर दो माह तक किया यौन शोषण, पुलिस जांच में जुटी

जहानाबाद : जहानाबाद में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है, जहां एक नाबालिग लड़की को गायब कर गांव के एक युवक ने हैदराबाद ले जाकर दो महीनों तक उसका यौन शोषण किया. पीड़िता की मां ने जब उसकी फरियाद लेकर थाने गयी, तो थानेदार ने उसकी शिकायत तक दर्ज नहीं की. 

क्या है पूरा मामला
पीड़िता के मां ने बताया कि गांव के ही एक चंदन कुमार नामक युवक उसकी 15 वर्षीय बच्ची को 25 जुलाई को बहला फुसलाकर उसे हैदराबाद लेकर चला गया. जहां उसे एक कमरे में बंद कर दो माह तक उसका यौन शोषण किया. बच्ची की तलाश को लेकर 26 जुलाई को काको थाना में आवेदन दिया,लेकिन काको थानाध्यक्ष ने शिकायत तक दर्ज नही किया. पीड़िता की मां ने बताया कि दो माह गुजरने के बाद यानी 25 सितंबर को फिर एक बार काको थाना प्रभारी से मिला जिसके बाद पुलिस की पहल पर लड़की हैदराबाद से वापस अपने घर पहुंची,लेकिन इस मामले में ना ही आरोपी लड़का पकड़ा गया और ना ही कोई कार्रवाई नही हुई.

पीड़िता की मां ने थानाध्यक्ष पर लगाए आरोप
पीड़िता की मां ने थानाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब थानाध्यक्ष से आगे की कार्रवाई की बात कहीं, तो थानाध्यक्ष ने उसकी बेटी की इज्जत का हवाला देते हुए उसे थाना से भगा दिया. अंत में पीड़िता को लेकर उसकी मां एसपी के जनता दरबार में पहुंची और एसपी को आपबीती सुनाई. जिसके बाद एसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया है. इस बाबत एसपी दीपक रंजन ने बताया कि आज यह मामला मेरे संज्ञान में आया है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसडीपीओ और काको थाना के एसएचओ को निर्देश दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
जहानाबाद एसपी दीपक रंजन ने बताया कि इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है. आरोपी के खिलाफ बड़े पैमाने पर कार्रवाई की जाएगी और पीड़िता को इंसाफ दिलाने का किया किया. इस मामले में अन्य आरोपियों के खिलाफ की कार्रवाई होगी.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए - Navratri Bhawani Mandir: शक्तिपीठ भवानी मंदिर पहुंच रहा श्रद्धालुओं का जत्था, नवरात्र पर हुई है खास तैयारी

Trending news