Dumka News: ग्रामीणों ने महिला राशन डीलर को चप्पल की माला पहनाकर घुमाया गांव, बीडीओ बोले- जल्द मिलेगा राशन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2306948

Dumka News: ग्रामीणों ने महिला राशन डीलर को चप्पल की माला पहनाकर घुमाया गांव, बीडीओ बोले- जल्द मिलेगा राशन

Beneficiaries Not Getting Ration in Dumka: झारखंड के दुमका जिले में बीते दिन भीड़ ने सार्वजनिक विरतण प्रणाली के तहत राशन वितरक एक महिला को चप्पलों की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

ग्रामीणों ने महिला राशन डीलर को चप्पल की माला पहनाकर घुमाया गांव

दुमका: Beneficiaries Not Getting Ration in Dumka: झारखंड के दुमका जिले में बीते दिन भीड़ ने सार्वजनिक विरतण प्रणाली के तहत राशन वितरक एक महिला को चप्पलों की माला पहनाकर गांव में घुमाया गया. पुलिस ने यह जानकारी दी. रियायती दर वाले राशन के लाभार्थियों ने आरोप लगाया कि उसने पिछले चार महीनों से खाद्यान्न का वितरण नहीं किया है. यह घटना गोपीकांदर थाना क्षेत्र के मधुबन गांव की है. 

लाभुकों को नहीं मिलता चावल 
वहीं  ग्रामीणों ने बताया कि लाभुकों से अंगूठा लेकर पर्ची निकाल दिया जाता है. किसी लाभुक के पास पांच तो किसी के पास चार पर्ची पड़ा हुआ है. लाभुकों को पर्ची निकाल दिया जाता है लेकिन चावल नहीं मिलता है. 

लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन 
गोपीकांदर थाना प्रभारी रंजीत मंडल ने बताया कि लोगों ने विरोध-प्रदर्शन कर गोविंदपुर-साहेबगंज राज्य राजमार्ग को आधे घंटे से अधिक समय तक जाम रखा. स्थानीय खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) गौतम मोदी ने कहा कि प्राथमिक जांच से पता चला कि वितरक ने मई में केवल 60 प्रतिशत और जून में सात प्रतिशत खाद्यान्न वितरित किया था. जिला खाद्य एवं आपूर्ति अधिकारी विशाल कुमार ने बताया कि उन्होंने बीडीओ को 25 जून को राशन वितरण सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें- Jharkhand News: पाकुड़ में बकरीद के दिन विवाद, अब राज्यपाल से मिले BJP विधायक, कार्रवाई की मांग

आज बीडीओ मधुबन गांव जाकर करेंगे अनाज का वितरण
बीडीओ गौतम मोदी ने आगे कहा कि मंगलवार को मधुबन गांव जाकर लाभुकों के बीच अनाज का वितरण करूंगा. इसके साथ ही मामले की जांच की जाएगी. बता दें कि महिला राशन गोपीकांदर प्रखंड के ओडमो पंचायत के केतोपोका, तालखोडा, मधुबन और धोबाचापड़ गांव के लाभुकों को अनाज का वितरण करती हैं.

इनपुट- आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Jharkhand Elections: झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन में कांग्रेस, दिल्ली में हुई अहम बैठक

TAGS

Trending news