नवादा में सड़क किनारे गड्ढे से मिला बीएमपी जवान का शव, पुलिस कर रही है जांच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1237993

नवादा में सड़क किनारे गड्ढे से मिला बीएमपी जवान का शव, पुलिस कर रही है जांच

जानकारी के मुताबिक वह शाम सात बजे जवानों की गिनती के क्रम में भी उपस्थित नहीं हुए. जिसके बाद जेल अधिकारी खोजबीन में जुट गए. रात तकरीबन आठ बजे मोबाइल पर बात हुई तो उन्होंने जल्द वापस आने की बात कही. लेकिन इसके बाद भी नहीं लौटे. रात में ड्यूटी भी नहीं की. तब उनकी तलाश शुरू हो गई. 

नवादा में सड़क किनारे गड्ढे से मिला बीएमपी जवान का शव, पुलिस कर रही है जांच

नवादाः नवादा मंडल कारा नवादा से कुछ दूर आगे सड़क किनारे पानी भरे गड्ढे से बुधवार को दोपहर बाद बीएमपी जवान का शव बरामद किया गया. मृतक जवान की पहचान झारखंड के रांची के गोरखा कॉलोनी रोड नंबर 3 सी मोर शिव मंदिर, हटिया के निवासी संदीप तामंग के रूप में की गई है. वे जेल सुरक्षा में प्रतिनियुक्त थे और इसके पूर्व वे कोर्ट में सुरक्षा में प्रतिनियुक्त थे. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. साथी जवानों ने बताया कि मंगलवार की शाम तकरीबन पांच बजे चाय पीने संदीप जेल से बाहर निकले थे. फिर लौटकर वापस नहीं आए. 

पुलिसकर्मियों में शोक की लहर
जानकारी के मुताबिक वह शाम सात बजे जवानों की गिनती के क्रम में भी उपस्थित नहीं हुए. जिसके बाद जेल अधिकारी खोजबीन में जुट गए. रात तकरीबन आठ बजे मोबाइल पर बात हुई तो उन्होंने जल्द वापस आने की बात कही. लेकिन इसके बाद भी नहीं लौटे. रात में ड्यूटी भी नहीं की. तब उनकी तलाश शुरू हो गई. इधर पानी भरे गड्ढे से जवान का शव बरामद होते ही सनसनी फैल गई. मंडल कारा और पुलिस लाइन के जवानों की भीड़ वहां जुट गई. पुलिसकर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई. 

मामले की जांच जारी
पुलिसकर्मियों ने शव को पुलिस लाइन में रखा और अधिकारियों को सूचना दी. घटना की जानकारी पाकर एसपी डा. गौरव मंगला, सदर एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद, नगर थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी व जवान घटनास्थल पहुंचे और छानबीन की. उन्होंने बताया कि जांच के लिए एफएसएल टीम बुलाई गई है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मौत के कारणों का पता लगाया जा रहा है. फिलहाल शरीर पर बाहरी चोट नहीं दिख रहे हैं.

यह भी पढ़िएः कमला नदी के जलस्तर में वृद्धि को लेकर दहशत में ग्रामीण

Trending news