Bihar News: रंगदारी नहीं मिलने पर जेसीबी मशीन से दीवार तोड़ी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
Advertisement

Bihar News: रंगदारी नहीं मिलने पर जेसीबी मशीन से दीवार तोड़ी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. गया जिले में एक बार फिर से अपराधियों के हौसले बुलंद है और शहर में ताबतोड़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है.

Bihar News: रंगदारी नहीं मिलने पर जेसीबी मशीन से दीवार तोड़ी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

गया:Bihar News: बिहार में अपराधियों का बेखौफ अंदाज लगातार जारी है. गया जिले में एक बार फिर से अपराधियों के हौसले बुलंद है और शहर में ताबतोड़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. जिससे आम से लेकर खास सभी अपराधियों के इस तांडव से खौफ के साए में जीने को मजबूर हैं. 

क्या है पूरा मामला
ताजा मामला गया शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र का है. थाना क्षेत्र के माडनपुर मोहल्ले में रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने पीड़ित के जमीन पर जबरदस्ती कब्जा करने के लिए जेसीबी मशीन से दीवार तोड़ दी है. अपराधियों के द्वारा की गई घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. अपराधियों ने जमीन पर बने दीवार को पूरी तरह से छतिग्रस्त कर दिया है. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने विष्णुपद थाना क्षेत्र में रहने वाले बिरेंद्र राउत से रंगदारी मांगी थी, और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी. 

ये भी पढ़ें- BPSC अभ्यर्थियों पर पुलिस का लाठीचार्ज, परीक्षा पैटर्न में बदलाव को लेकर कर रहे थे विरोध

60 लाख रुपये रंगदारी मांगी
वहीं पीड़ित बिरेंद्र राउत ने बताया की मंगलवार की देर रात नरेश यादव, उनके दोनों पुत्र जितेंद्र यादव और उपेंद्र यादव सहित एक दर्जन हथियार से लैस अपराधियों ने रंगदारी मांगी, और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी.  सभी ने मिलकर जमीन के चहारदीवारी को जेसीबी मशीन से तोड़ दिया है. उन्होंने बताया की नरेश यादव के द्वारा 60 लाख रुपए रंगदारी की मांग की गई थी. जो नहीं देने पर इस तरह की घटना को अंजाम दिया है. वहीं इससे पहले भी कई बार धमकी व फायरिंग की घटना को अंजाम दिया जा चुका है. जिस पर दर्जनों बार प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मंगलवार की देर रात दीवार तोड़ने के लिए लाए गए जेसीबी मशीन को पुलिस ने जब्त कर लिया है, और आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके, जांच शुरू कर दी गई है. 

Trending news