मां की ममता हुई शर्मसार! नवादा में नवजात को सड़क किनारे फेंका, कुत्ते नोच कर खा गए आधा शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1580097

मां की ममता हुई शर्मसार! नवादा में नवजात को सड़क किनारे फेंका, कुत्ते नोच कर खा गए आधा शव

Bihar News: बिहार के नवादा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक नवजात सड़क किनारे मिला है. एक कलयुगी मां ने बच्चे को जन्म देकर उसे सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया था. नवजात  के शव को कुत्ते नोच नोच कर खा रहे थे.

मां की ममता हुई शर्मसार! नवादा में नवजात को सड़क किनारे फेंका, कुत्ते नोच कर खा गए आधा शव

नवादा:Bihar News: बिहार के नवादा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक नवजात सड़क किनारे मिला है. एक कलयुगी मां ने बच्चे को जन्म देकर उसे सड़क किनारे झाड़ियों में फेंक दिया था. नवजात  के शव को कुत्ते नोच नोच कर खा रहे थे. इस बीच राहगीरों की नजर पड़ी तो लोगों ने बच्चे का शव खा रहे कुत्तों को वहां से भगाया. लेकिन तब तक कुत्ते उस बच्चे को धड़ खा चुका था सिर्फ सर बचा था.

नवजाता को सड़क किनारे फेंका

पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि हिसुआ नर्सरी के पास जन्म के कुछ देर बाद महिला ने अपने नवजात बच्चे को फेंक दिया. जिसको कुत्तों ने नोच नोच कर खा लिया. घटना के संबंध में आसपास के लोगों ने बताया कि एक नवजात शिशु का शव नर्सरी के सामने पड़ा हुआ था, और उसको कुत्ते नोचकर खा रहे था. लेकिन आस - पास के लोग जानते हुए भी चुप्पी साधे हुए थे. 

कुत्ते नोचकर खा गए आधा शव

राह चलते राहगीरों की जैसे ही नवजात पर नजर पड़ी तो उसने सबसे पहले कुत्ते को मारकर हटाया लेकिन तब तक कुत्ते ने नवजात के धड़ को खा चुके थे. वहां पर लोगों की काफी भीड़ जमा हो गया और लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चा होनी शुरू हो गई. लोगों ने बताया कि काफी घंटो तक सड़क के किनारे शव पड़ा रहा लेकिन किसी ने प्रशासन को सूचना भी नहीं दिया. राहगीरों ने बताया कि काफी देर के बाद एक व्यक्ति उस कटे हुए सिर को उठाकर प्लास्टिक में डालकर दफन करने चला गया.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

ये भी पढ़ें- Bihar Petrol Diesel Price: बिहार में पेट्रोल-डीजल के ताजा रेट जारी, पंप जाने से पहले यहां चेक करें दाम

Trending news