Kishanganj Crime News: सिक्किम की युवती से किशनगंज में गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2281487

Kishanganj Crime News: सिक्किम की युवती से किशनगंज में गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

Kishanganj Crime News: पुलिस ने पीड़िता को महिला पुलिस की मदद से मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा. घटना बुधवार रात की है, लेकिन पुलिस को इस बात की सूचना गुरुवार सुबह मिली. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संदीप कुमार तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार दोनों पीड़ित युवतियां सिलीगुड़ी से किशनगंज घूमने के लिए ट्रेन से आई थीं.

Kishanganj Crime News: सिक्किम की युवती से किशनगंज में गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

Rape Case in Kishanganj: बिहार के किशनगंज में सिक्किम की एक युवती के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया है. यह घटना शहर के मोहिदीनपुर इलाके में घटी है. जानकारी के मुताबिक सिक्किम की दो युवतियों के साथ गैंग रेप करने की कोशिश की गई थी, लेकिन उनमें से एक युवती भागने में सफल रही, जबकि दूसरी युवती को बलात्कारियों ने पकड़ लिया और उसके साथ गैंग रेप किया. भागी हुई युवती ने टाउन थाना जाकर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. थानाध्यक्ष संदीप कुमार अपनी टीम के साथ उस स्थान पर पहुंचे जहां पीड़ित युवती और उसके भाई को बंधक बनाकर रखा गया था. पुलिस ने गैंग रेप के आरोपियों अरहान अख्तर और अजमद हुसैन को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने पीड़िता को महिला पुलिस की मदद से मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा. घटना बुधवार रात की है, लेकिन पुलिस को इस बात की सूचना गुरुवार सुबह मिली. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष संदीप कुमार तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार दोनों पीड़ित युवतियां सिलीगुड़ी से किशनगंज घूमने के लिए ट्रेन से आई थीं. उनकी वापसी की ट्रेन रात आठ बजे थी, लेकिन वह ट्रेन छूट गई. इसके बाद युवतियों ने किशनगंज में अपने दोस्त नूर मोहम्मद को फोन करके बताया. नूर मोहम्मद ने अपने दोस्त अरहान अख्तर को बुलाया और दोनों युवतियों को अपने लॉज में ठहरने के लिए ले गए. वहां, नूर मोहम्मद और अरहान अख्तर ने उनके साथ रात का खाना खाया और फिर सब अपने-अपने कमरों में सोने चले गए. कुछ देर बाद अरहान और अमजद अपने दोस्त सुमित कुमार सहगल और ललित कुमार मंडल के साथ बीयर लेकर आए और सबने पीना शुरू किया. पीने के बाद सुमित और ललित वहां से चले गए. इसके बाद अरहान और अमजद नशे में धुत होकर युवतियों के कमरों में घुस गए और जबरदस्ती करने लगे.

युवती ने आरोप लगाया कि अरहान ने जबरदस्ती उसके गुप्तांग को छूने की कोशिश की. इस पर नूर मोहम्मद ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन अमजद ने आकर नूर के हाथ-पैर बांध दिए और उसे कमरे से बाहर निकाल दिया. इसी दौरान युवती की सहेली भाग गई। अरहान और अमजद ने बारी-बारी से युवती के साथ बलात्कार किया. युवती की सहेली ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें छुड़ाया. अरहान और अमजद को गिरफ्तार कर लिया गया और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की.

ये भी पढ़िए- Summer Special Train: हावड़ा और जयपुर जाना हुआ आसान, पटना से चलेगी ये स्पेशल ट्रेन, जानें रूट और समय

 

Trending news