Jharkhand News: मोटरसाइकिल के साथ बंधा मिला सीसीएल कर्मी और दो बच्चों का शव, दो दिनों से थे लापता
Advertisement

Jharkhand News: मोटरसाइकिल के साथ बंधा मिला सीसीएल कर्मी और दो बच्चों का शव, दो दिनों से थे लापता

Jharkhand News: झारखंड के लातेहार जिले में एक सीसीएल कर्मी एवं उसके दो बच्चों का शव तालाब से बरामद किया गया. तीन लोगों के शव मिलने के बाद इलाके में समसनी फैल गई.

सीसीएल कर्मी और बच्चों का शव

लातेहार: लातेहार जिले के बालूमाथ प्रखंड क्षेत्र के आरा ग्राम में बुधवार की देर शाम एक सीसीएल कर्मी एवं उसके दो बच्चों का शव एक तालाब से बरामद हुआ. अज्ञात अपराधियों द्वारा तीनों को शव को रस्सी से बांधकर मोटरसाइकिल सहित तालाब में फेंका हुआ पाया गया. जिससे इलाके में सनसनी मच गई. वहीं इस हत्याकांड की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन करने में जुट गई है.

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि बीते रविवार को शाम 4 बजे सीसीएल कर्मी विनोद उरांव 30 वर्ष पिता कर्मा उरांव, अपने पुत्र अंकित उरांव 12 वर्ष, पुत्री प्रिया कुमारी 7वर्ष ग्राम आरा थाना बालूमाथ निवासी को लेकर मैक्लुस्कीगंज स्थित एक स्कूल में दाखिला दिलाने गया था. जब विनोद उरांव से दो दिनों तक परिजनों का कोई बातचीत नहीं हुआ. तब जाकर परिजनों ने बुधवार को अपने घर के आसपास इलाके में खोजबीन शुरू किया. जहां आरा ग्राम के तिलैया टांड में विनोद उरांव का हेलमेट तालाब के पास फेंका हुआ पाया. जिसके बाद तालाब के अंदर ढूंढने पर तीनों का शव मोटरसाइकिल में रस्सी से बांधकर पड़ा हुआ पाया.

जिसके बाद पूरे मामले की सूचना बालूमाथ पुलिस को दी गई. तब मिलने के बाद पुलिस ने शव को तालाब से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं इस संबंध में बालूमाथ थाना प्रभारी विक्रम उपाध्याय ने बताया की तीनों लोगों का शव बरामद कर लिया गया है. अभी घटना की जांच की जा रही है. बता दें कि सीसीएल कर्मी विनोद उरांव को मगध कोलियरी में जमीन के बदले नौकरी मिली थी वह तीन वर्ष से खलारी में सीसीएल की ड्यूटी करता था. वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

इनपुट- संजीव कुमार गिरि                                    

ये भी पढ़ें- बिहार में युवाओं को बताएं कैसा था लालू का 'जंगलराज', बीजेपी ने की खास प्लानिंग

Trending news