'पूर्णिया छोड़ेंगे कि दुनिया छोड़ेंगे...', पप्पू यादव पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा का तंज
Advertisement

'पूर्णिया छोड़ेंगे कि दुनिया छोड़ेंगे...', पप्पू यादव पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा का तंज

Vijay Sinha News: विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जो लटक में चलते है वो झटक में पर ही जाते है, दुविधा को रहने वाले को ना माया मिली न राम, ना घर के रहे ना घाट के रहे यही स्थिति उनके साथ हो गई है, दुखद है. डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि बेचारे जिस उम्मीद से गए थे. वह पूरा हुआ नहीं.

विजय सिन्हा, डिप्टी सीएम, बिहार

Vijay Sinha on Pappu Yadav: बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा पटना से दिल्ली रवाना हो गए. पटना एयरपोर्ट पर बयान देते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार के लिए या गौरव का क्षण है. इस सम्मान में हम लोग गवाह बनने जा रहे हैं, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो बिहार को सम्मान किए हैं उनके प्रति हृदय से आभार धन्यवाद. वहीं, महागठबंधन में सीटों के बंटवारे होने के बाद पूर्णिया सीट कांग्रेस को ना मिलने और पप्पू यादव को लेकर उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जो लटक में चलते है वो झटक में पर ही जाते है, दुविधा को रहने वाले को ना माया मिली न राम, ना घर के रहे ना घाट के रहे यही स्थिति उनके साथ हो गई है, दुखद है. डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा कि बेचारे जिस उम्मीद से गए थे. वह पूरा हुआ नहीं. अब पूर्णिया छोड़ेंगे कि दुनिया छोड़ेंगे इसको लेकर हम लोग बहुत चिंतित हैं.

सीएम सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव निशाना साधा

इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने लालू प्रसाद यादव निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता जानती है कि लालू यादव से लड़ना है. लालू यादव को बिहार की जनता झेल रही है. सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू यादव जितना भी कर ले महागठबंधन को चुनाव हारना है. यह सर्वविदित है. उन्होंने कांग्रेस और राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस-राजद लुटेरी पार्टी है, भ्रष्टाचार उनके डीएनए में है, लालू यादव ने दो ही काम किया है भ्रष्टाचार-परिवारवाद.

यह भी पढ़ें:Tejashwi Yadav: 'कांग्रेस से हमारा गठबंधन, व्यक्ति से नहीं', पप्पू यादव पर आया तेजस्वी

'कांग्रेस से ही पूर्णिया सीट से नामांकन करेंगे'

बता दें कि पप्पू यादव ने 28 मार्च, 2024 दिन शुक्रवार को पूर्णिया में प्रेस कॉन्फ्रेस कर बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि हर स्थिति में सीमांचल और पूर्णिया में कांग्रेस के झंडा को बुलंद करेंगे. कांग्रेस के सिंबल से ही पूर्णिया सीट से नामांकन करेंगे. कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का झंडा जनता ने मेरे हाथों में दे दिया है और जनता ही 26 अप्रैल को पूर्णिया में कांग्रेस पार्टी के झंडे को स्थापित करेगी. 

Trending news