Bihar News: बेगूसराय से चोरी हुई ट्रैक्टर एवं थ्रेसर खड़गपुर से बरामद, आरोपी हुआ गिरफ्तार
Advertisement

Bihar News: बेगूसराय से चोरी हुई ट्रैक्टर एवं थ्रेसर खड़गपुर से बरामद, आरोपी हुआ गिरफ्तार

बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना अंतर्गत हीरा टोल जीरो माइल स्थित एक घर के सामने से एक थ्रेसर लगा ट्रैक्टर बीते 9 अप्रैल को चोरी हो गया था. जिसे बेगूसराय थाना पुलिस ने खड़गपुर थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव से बरामद कर लिया है.

चोरी हुई ट्रैक्टर एवं थ्रेसर बरामद

मुंगेर: बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना अंतर्गत हीरा टोल जीरो माइल स्थित एक घर के सामने से एक थ्रेसर लगा ट्रैक्टर बीते 9 अप्रैल को चोरी हो गया था. जिसे बेगूसराय थाना पुलिस ने खड़गपुर थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव से बरामद कर लिया है. बेगूसराय साहेबपुर कमाल थाना के थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि 9 अप्रैल को एक थ्रेसर लगा ट्रैक्टर, हीरा टोल जीरो माइल के समीप एक घर के सामने से चोरी हो गया था. जिसकी प्राथमिकी हीराटोल निवासी बमबम यादव ने थाना में दर्ज कराई थी. पुलिस ने  मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी.

वहीं इस दौरान ट्रैक्टर के मालिक बमबम यादव ने सूचना दी की ट्रैक्टर खड़गपुर थाना क्षेत्र के कौड़िया गांव में देखा गया है. सूचना के आधार पर हम लोग दल बल खड़गपुर पहुंचे. स्थानीय थाना पुलिस की सहयोग से कौड़िया गांव पहुंचे तो देखा कि प्राथमिक विद्यालय कौड़िया के समीप उक्त ट्रैक्टर से गेहूं की तैयारी की जा रही है. तत्काल पुलिस बल की सहायता से ट्रैक्टर चालक सहित ट्रैक्टर और थ्रेसर मशीन को अपने कब्जे में कर खड़गपुर थाना पहुंचे. आवश्यक कार्यवाही कर ट्रैक्टर चालक  को गिरफ्तार कर तथा टैक्टर को अपने साथ ले जा रहे हैं.

वहीं ट्रैक्टर के मालिक बमबम  यादव ने बताया कि हम लोग सीसीटीवी कैमरे की सहायता से जगह-जगह जांच करते हुए यहां तक पहुंचे और अपने ट्रैक्टर की पहचान होने पर पुलिस को सूचना दी. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया. इधर खड़गपुर थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी विकास  कुमार ने बताया कि बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना के थाना अध्यक्ष दीपक कुमार के नेतृत्व में खड़गपुर पुलिस की सहायता से कौड़िया गांव में चोरी का ट्रैक्टर बरामद किया गया है तथा चोरी किए जाने के मामले में कौड़िया गांव निवासी बिंदल कुमार पर प्राथमिकी दर्ज साहेबपुर कमाल पुलिस अपने साथ ले गई है.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar News: एंबुलेंस से कर रहे थे शराब की तस्करी, 25 कार्टन विदेशी शराब के साथ 2 गिरफ्तार

Trending news