Bihar News: लड़कियों की अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वायरल करने की देता था धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1353298

Bihar News: लड़कियों की अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वायरल करने की देता था धमकी

Bihar News: मुजफ्फरपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर लड़कियों की अश्लील फोटो और वीडियो डालने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी मास्टरमाइंड मृत्युंजय कुमार  लड़कियों की अश्लील फोटो और वीडियो डालने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करता था.

Bihar News: लड़कियों की अश्लील फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार, वायरल करने की देता था धमकी

मुजफ्फरपुर:Bihar News: मुजफ्फरपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर लड़कियों की अश्लील फोटो और वीडियो डालने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी मास्टरमाइंड मृत्युंजय कुमार  लड़कियों की अश्लील फोटो और वीडियो डालने के बाद उन्हें ब्लैकमेल करता था. आरोपी को समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के कमलाबरबट्टा गांव के स्थित उसके घर से पकड़ा गया. फिलहाल पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इस मामले में आगे की करवाई करते हुए मामले की जांच कर उसे जेल भेजा गया. 

फोन में मिले कई लड़कियों के फोटो
पूछताछ के दौरान मृत्युंजय ने पुलिस को बताया कि एक ऐप के जरिए वह लड़कियों का व्हाट्सएप नंबर जुटाता था. व्हाट्सएप से फोटो डाउनलोड कर नग्न लड़की-औरत के फोटो के साथ जोड़कर संबंधित लड़की को भेज रुपए की भी उगाही करता थी. पुलिस ने उसके पास से जब्त मोबाइल की एफएसएल जांच समेत इसमें मिले पॉर्न वीडियो और कई फोटो की भी जांच कराएगी. इसके लिए केस की आईओ बहुत जल्द कोर्ट में अर्जी देगी. पकड़े गए आरोपी मृत्युंजय के मोबाइल से सदर पुलिस को दो दर्जन से अधिक लड़कियों और एक दर्जन से अधिक संदिग्ध मोबाइल नंबर भी मिले हैं. 

छात्राओं को करता था ब्लैकमेल 
पुलिस की माने को आरोपी मृत्युंजय एक दर्जन से अधिक छात्राओं को ब्लैकमेल कर चुका है और वही कई लड़की-औरतों से उसके अवैध संबंध हैं. उसके पास से जब्त मोबाइल में कई महिलाओं के साथ अंतरंग तस्वीर और वीडियो भी पुलिस को मिले हैं और अब उन सबकी जांच की जा रही है. इस घटना को लेकर सदर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की छात्रा ने उसके खिलाफ एफआईआर कराई थी और उसके आधार पर आरोपी की सदर थाना ने समस्तीपुर जिला से गिरफ्तार किया है. 

ये भी पढ़ें- वाल्मीकि टाइगर रिजर्व से सटे इलाकों में बाघ के पंजों के निशान, ग्रामीणों में दहशत

फोटो व वीडियो का गलत इस्तेमाल 
पूरे मामले में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ के आधार पर आगे की भी कार्रवाई की जाएगी और उक्त आरोपी को लड़की की बयान के आधार पर छापेमारी किया गया था और आरोपी मृत्यंजन को समस्तीपुर जिले से गिरफ्तार किया गया है और अब जेल भेजा जा रहा है. इस मामले में लड़की और महिलाओं के फोटो व वीडियो का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा था. वहीं इस मामले में आरोपी के ऊपर पूर्व में भी कई जिले में मामले दर्ज रहे हैं. 

Trending news