Bihar Crime: महावीरी झंडा जुलूस के दौरान उपद्रवियों ने मचाया उत्पात, पुलिस समेत आधा दर्जन लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1834957

Bihar Crime: महावीरी झंडा जुलूस के दौरान उपद्रवियों ने मचाया उत्पात, पुलिस समेत आधा दर्जन लोग घायल

Bihar Crime: पश्चिम चंपारण ज़िला के बगहा में महावीरी झंडा जुलूस के दौरान उपद्रव हुआ है. इस घटना में पुलिसकर्मी समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. वहीं महावीरी झंडा जुलूस के दौरान हुए उपद्रव का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Bihar Crime: महावीरी झंडा जुलूस के दौरान उपद्रवियों ने मचाया उत्पात, पुलिस समेत आधा दर्जन लोग घायल

बगहा:Bihar Crime: पश्चिम चंपारण ज़िला के बगहा में महावीरी झंडा जुलूस के दौरान उपद्रव हुआ है. इस घटना में पुलिसकर्मी समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. वहीं महावीरी झंडा जुलूस के दौरान हुए उपद्रव का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें उपद्रवियों द्वारा दरवाजे के बाहर खड़ी बाइक व घर पर लाठियां बरसाई जा रही हैं. इस घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव का माहौल हैं. वहीं घटना के बाद एसडीएम, डीएम घटनास्थल पर कैंप कर रहे हैं और पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

बगहा के रतनमाला गांव में महावीरी झंडा के जुलूस में झड़प का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की महावीरी झंडा का जुलूस बगहा से रतनमाला के तरफ जा रहा था तभी अचानक कुछ उपद्रवी बाइक से आए और वहां लाठियां बरसाने लगे और देखते देखते दोनों पक्षों की ओर से पत्थरबाजी होने लगी. इस घटना में पुलिस कर्मी समेत करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं. जिनका अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं इस मामले में कोई भी अधिकारी अभी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं.

घटना को जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें मुंह ढक कर लाठी चला रहे उपद्रवी साफ दिख रहे हैं. घटना के बाद इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. वहीं एसडीएम और डीएम समेत डीआईजी घटनास्थल पर पहुंचे हैं और मामले की छानबीन की जा रही है. फिलहाल घटना पर काबू पा लिया गया है. घटना किस वजह से हुई है उसके पीछे के कारणों का पता नहीं चल पा रहा है. पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और उपद्रवियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़ें- बिहार जाति जनगणना पर सुप्रीम कोर्ट ने दिया केंद्र को मौका, एक सप्ताह में देना होगा जवाब

Trending news