Muzaffarpur News: लूट में असफल अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2335509

Muzaffarpur News: लूट में असफल अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime News: मुजफ्फरपुर में बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को लूटने का प्रयास किया. जब बदमाश लूट में असफल हुए तो बदमाशों ने युवक के पैर में गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Muzaffarpur News: लूट में असफल अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर लूटपाट के दौरान एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया. गोलीबारी की घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. घायल युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के लिए बता दें कि घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के मड़वन चौक के समीप की है, जहां वैशाली जिले के भागवतपुर के रहने वाला राजू कुमार अपने घर से बैरिया जा रहे थे. तभी करजा थाना क्षेत्र के मडवन चौक के समीप बाइक सवार अपराधियों ने राजू को रुकने का इशारा किया, लेकिन राजू ने अपराधियों के मंसूबों को भाप लिया और वहां से अपनी बाइक को तेज गति से लेकर भागने लगा. इसी बीच अपराधियों ने राजु कुमार पर गोली चलाई. जिसमें एक गोली राजू के पैर में जा लगी. फिर भी राजू अपना बाइक लेकर ज़ख्मी हालत भी वहा से निकल गया और आगे आकर राजू कुमार ने अपने परिजन को पुरे घटनाक्रम से अवगत कराया.

घटना की सूचना पाकर परिजन भी वहां पहुंचे और घायल राजू को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. वही पूरे मामले को लेकर फोन पर बातचीत के दौरान करजा थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की सूचना प्राप्त होते ही मौके पर पहुंच मामले की जांच की जा रही है. आस पास सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है ताकि अपराधियों की पहचान की जा सकी.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Jharkhand News: केंद्र ने झारखंड से 10 खनिज ब्लॉक की नीलामी के दिए आदेश, जानें पूरा मामला

 

Trending news