Muzaffarpur: परीक्षा के दौरान प्रोफेसर को प्रिंसिपल ने मारा थप्पड़, अब हो रहा वीडियो वायरल, दे रहे सफाई पर सफाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2306394

Muzaffarpur: परीक्षा के दौरान प्रोफेसर को प्रिंसिपल ने मारा थप्पड़, अब हो रहा वीडियो वायरल, दे रहे सफाई पर सफाई

Muzaffarpur News: सेंटर सुप्रीटेंडेंट डॉ राजीव कुमार ने बताया कि परीक्षा के दौरान कुछ बच्चे बात कर रहे थे, जिसे बीपीएससी (BPSC) की तरफ से नजर रखा गया था. सूचना मिली थी, जिसके बाद प्रिंसिपल सर आए, उन्होंने सभी वीक्षकों को डांटा. ऐसे में कॉलेज की छवि खराब होती. 

परीक्षा के दौरान प्रोफेसर को प्रिंसिपल ने मारा थप्पड़

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर के चर्चित लंगट सिंह कॉलेज के एक परीक्षा सेंटर पर एग्जाम के दौरान प्रिंसिपल ने प्रोफेसर को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है. इस घटना एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि परीक्षा के दौरान एग्जाम सेंटर में प्रिंसिपल आते हैं और वीक्षक बने प्रोफेसर को दो थप्पड़ मारते है, फिर कुछ देर डांटने के बाद उनके कंधे पर थप थापा कर उन्हें साथ ले जाते हैं. यह वीडियो 15 दिसंबर 2023 के दोपहर 1:45 का बताया जा रहा है. वहीं, अब इस वीडियो को लेकर कॉलेज के प्रिंसिपल और प्रोफेसर दोनों ने इसे नकार दिया है.

पूरे मामले में लंगट सिंह कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ ओपी राय ने बताया कि 15 दिसंबर को बीपीएससी (BPSC) की ओर से आयोजित शिक्षक भर्ती परीक्षा ली जा रही थी. इस दौरान उनके कॉलेज को भी सेंटर बनाया गया था. एक परीक्षा हॉल में कुछ बच्चे परीक्षा दे रहें थे, लेकिन एक बेंच पर दो बच्चे आपस में बात कर रहें थे, और चीटिंग कर रहें थे. ये सब बीपीएससी (BPSC) ऑफिस से भी देखा जा रहा था. मुझे सूचना मिली तो मैं वहां गया. सेंटर सुप्रीटेंड भी वहां पहुंचे. वहां पर इनविजिलेटर डॉ मुस्तफिज अहद नहीं थे, जिसको लेकर उन्हें डांटा गया, लेकिन थप्पड़ मारने की बात गलत है. ये साजिश के तहत 6 महीने बाद वायरल कर के कॉलेज और मेरी छवि खराब करने की कोशिश की गई.

यह भी पढ़ें:CBI टीम पर हुए हमले को लेकर अब सियासत शुरू, RJD ने कहा- प्रदेश में अपराधियों का राज

वहीं, इस मामले को लेकर वीक्षक बने प्रोफेसर डॉ मुस्तफिज अहद ने बताया कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी. वायरल वीडियो पूरी तरह सही नहीं हैं. ऐसी घटना हुई ही नहीं. प्रोफेसर ने बताया कि हमलोग नये थे, हमें वीक्षण से संबंधी कई चीजे नहीं पता थी. परीक्षा के दौरान बच्चे बात कर रहे थे तो प्रिंसिपल सर आए और नाराज हुए. उन्होंने वायरल वीडियो को एडिटेड बताते हुए इसे साजिश करार दिया. उन्होंने इससे जुड़ा एक लेटर भी जारी किया, जिसमें पूरी घटना को आधारहीन बताया.

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Oath Taking Ceremony: मैथिली भाषा में इन सांसदों ने ली शपथ, जानिए नाम

दूसरे ओर सेंटर सुप्रीटेंडेंट डॉ राजीव कुमार ने बताया कि परीक्षा के दौरान कुछ बच्चे बात कर रहे थे, जिसे बीपीएससी (BPSC) की तरफ से नजर रखा गया था. सूचना मिली थी, जिसके बाद प्रिंसिपल सर आए, उन्होंने सभी वीक्षकों को डांटा. ऐसे में कॉलेज की छवि खराब होती. इसलिए उन्होंने वीक्षकों से सही तरीके से परीक्षा लेने की बात कही और वीक्षकों को तत्काल बदलने को कहा. वहीं, उन्होंने भी इस वायरल वीडियो को नकारते हुए इसे बनावटी बताया. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है. 

इनपुट: मणितोष कुमार

Trending news