शादी से लौट रही मां-बेटी की सड़क हादसे में मौत, एक व्यक्ति घायल, ट्रक चालक गिरफ्तार
Advertisement

शादी से लौट रही मां-बेटी की सड़क हादसे में मौत, एक व्यक्ति घायल, ट्रक चालक गिरफ्तार

Road Accident: मुजफ्फरपुर में मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार मां और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. पूरा मामला जिले के बोचहां थाना क्षेत्र का है. जहां एक दर्दनाक हादसे में सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई है.

शादी से लौट रही मां-बेटी की सड़क हादसे में मौत, एक व्यक्ति घायल, ट्रक चालक गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: Road Accident: मुजफ्फरपुर में मंगलवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक पर सवार मां और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. पूरा मामला जिले के बोचहां थाना क्षेत्र का है. जहां एक दर्दनाक हादसे में सड़क हादसे में मां-बेटी की मौत हो गई है. वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया है,जिसे ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना बोचहां थाना के मझौली चौक के निकट की है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के विजय छपरा के रहने वाले बृजमोहन सहनी की पत्नी गीता देवी और उनकी बेटी कविता कुमारी अपने एक रिश्तेदार के साथ बाईक से भाई के बेटे की शादी से लौट रही थी. तभी मझौली के निकट एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को धक्का मार दिया, जिससे मौके पर ही मां बेटी की मौत हो गई. टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाईक के परखच्चे उड़ गए.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक को घेर लिया और ट्रक ड्राइवर को भी पकड़ लिया गया है. सूचना पर पहुंची बोचहाँ थाना की पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. वहीं पुलिस ने इस मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए दोनों शव को अपने कब्जे  में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है. वहीं ट्रक के मालिक के बारे में भी पता लगाया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले बीती रात भी मुजफ्फरपुर जिले दो टेम्पू की आमने सामने हुई टक्कर में एक की मौत हो गई थी और आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए थे.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- बोधगया महाबोधि टेम्पल में आई दरार! खतरे में मंदिर का अस्तित्व, मूर्तियां हो रही खंडित

 

Trending news