Ank Jyotish: इन मूलांक के लिए लकी है सितंबर का महीना, जानें लकी नंबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2408964

Ank Jyotish: इन मूलांक के लिए लकी है सितंबर का महीना, जानें लकी नंबर

Ank Shastra: आचार्य मदन मोहन के अनुसार सितंबर का महीना मूलांक 3 वालों के लिए बहुत ही शुभ रहेगा. इस महीने आपके कई काम आसानी से पूरे हो सकते हैं और आपकी रचनात्मकता भी काफी सफल होगी. यदि आप पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, तो आपको फायदा होगा.

 

Ank Jyotish: इन मूलांक के लिए लकी है सितंबर का महीना, जानें लकी नंबर

Ank Jyotish: अंक ज्योतिष के अनुसार सितंबर का महीना कुछ मूलांक वाले लोगों के लिए बहुत लकी साबित होगा. आचार्य मदन मोहन से आइए जानते हैं कौन से मूलांक के लोग इस महीने तरक्की की राह पर आगे बढ़ेंगे और उनके लिए कौन सा उपाय फायदेमंद रहेगा.

मूलांक 3 (Mulank 3)
जिनका जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21, या 30 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 3 होता है. सितंबर का महीना मूलांक 3 वालों के लिए काफी लकी रहेगा. इस महीने में आपके कई काम आसानी से हो सकते हैं और आपकी क्रिएटिविटी रंग लाएगी. पार्टनरशिप में काम करने वालों को लाभ मिलेगा. जल्दबाजी से बचें और धैर्य से काम लें. भगवान शिव की पूजा करने से लाभ होगा.

मूलांक 6 (Mulank 6)
जिनका जन्म किसी भी महीने की 6, 15, या 24 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 6 है. सितंबर का महीना इन लोगों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा. आपको अपनी वाणी को मधुर रखना होगा, क्योंकि आपकी मीठी बोली कई बिगड़े काम बना सकती है. मेहनत का फल जरूर मिलेगा और महीना मजेदार बीतेगा. गणपति अथर्वशीर्ष का पाठ करना शुभ रहेगा.

मूलांक 7 (Mulank 7)
जिनका जन्म किसी भी महीने की 7, 16, या 25 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 7 होता है. सितंबर का महीना मूलांक 7 वालों के लिए लकी रहेगा. इस महीने आपको प्यार में सफलता मिल सकती है और आप किसी से अपने दिल की बात कह सकते हैं. परिवार के विवाद खत्म होंगे और कोई नया रिश्ता बन सकता है. कन्याओं का पूजन करके उनका आशीर्वाद लें, यह शुभ रहेगा.

मूलांक 8 (Mulank 8)
जिनका जन्म किसी भी महीने की 8, 17, या 26 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 8 होता है. सितंबर का महीना इनके लिए अच्छे परिणाम ला सकता है. इस महीने आप अच्छे और बुरे में फर्क समझने में सक्षम होंगे. अपने गुस्से पर काबू रखें, नहीं तो काम बिगड़ सकते हैं. आपकी सामाजिक पहचान बढ़ेगी और बिजनेस में लाभ मिलेगा. गुरुवार को मंदिर में चने की दाल का दान करें.

मूलांक 9 (Mulank 9)
जिनका जन्म किसी भी महीने की 9, 18, या 27 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 9 होता है. सितंबर का महीना इनके लिए शुभ रहेगा और शानदार परिणाम मिलेंगे. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और आप नए बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं. गरीब और जरूरतमंद लोगों को भोजन कराना लाभदायक रहेगा.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी मान्यताओं और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. कोई भी उपाय करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें.

इनपुट- Nalanda News: नालंदा में फर्जी दारोगा गिरफ्तार, मोबाइल से बरामद हुए थाने के कई राज

 

Trending news