Bihar News: वैशाली जिले के पातेपुर में दबंगों ने पुलिस के सामने महिलाओं को पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1956912

Bihar News: वैशाली जिले के पातेपुर में दबंगों ने पुलिस के सामने महिलाओं को पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Bihar News: वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के मंडईडीह गांव में दबंगों ने गरीब परिवार की महिला को सरेयाम बेरहमी से पीटा और उस परिवार की महिलाओं के साथ जबरदस्ती करने की भी कोशिश की. 

Bihar News: वैशाली जिले के पातेपुर में दबंगों ने पुलिस के सामने महिलाओं को पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

वैशालीः बिहार के वैशाली जिले में दबंगों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक ताजा मामला वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के मंडईडीह गांव से सामने आ रहा हैं. जहां दबंगों ने गरीब परिवार की महिला को सरेयाम बेरहमी से पीटा और उस परिवार की महिलाओं के साथ जबरदस्ती करने की भी कोशिश की. पीड़ित परिवार ने पातेपुर थाने की पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार का कहना है कि जब वे घटना का वीडियो पातेपुर थानाध्यक्ष को दिखा रहे थे थानाध्यक्ष द्वारा पीड़ित के फोन को रीसेट करवा दिया गया हैं.

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैशाली जिले के पातेपुर थाना क्षेत्र के मंडईडीह वार्ड 5 में किसी बात पर विवाद हो गया. इस पर एक तरफ से दर्जनों लोग एकत्र हो गए और एक गरीब (संजू देवी) परिवार के महिलाओ पर हमला बोल दिया. दबंगों ने संजू देवी के दरवाजे पर सरेयाम चढ़कर पीटा. यहां तक की बच्चे और लड़कियों को भी नहीं छोड़ा. घटना से वहां भगदड़ मच गई. दबंगई करने का आरोप उक्त गांव के ही रानू सिंह और चिंटू सिंह और उसके आदमियों पर लगा है.

दबंगों में नहीं पुलिस खौफ 
दबंग सरेआम दबंगई करते रहे और किसी ने भी गरीब परिवार को बचाने की कोशिश नहीं की. इसी बीच किसी ने घटना का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित परिवार का कहना है कि जब इस घटना की सूचना उन्होंने 112 पुलिस को दी तब, 112 पुलिस जब मौके पर पहुंची, 112 के सामने ही दबंगों द्वारा गरीब परिवार को पीटा गया जो वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है. इससे साफ हो रहा है दबंगों को न तो पुलिस का खौफ और ना ही कानून का. बताया जाता है कि संजू देवी अपने पति के मृत्यु के बाद लगभग दो वर्षों से अपने मायके पातेपुर थाना क्षेत्र के मंडईडीह में पूरे परिवार के साथ रह रही है.
इनपुट- रवि मिश्रा 

यह भी पढ़े-ं Bihar News: भागलपुर में काली पूजा को लेकर धूम, 32 फीट की प्रतिमा स्थापित, हजारों की संख्या में पहुंच रहे श्रद्धालु

Trending news