Bihar Weather Update: बिहार में फिर बदला मौसम का हाल, 48 घंटों में इन जिलों में हो सकती है बारिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2042881

Bihar Weather Update: बिहार में फिर बदला मौसम का हाल, 48 घंटों में इन जिलों में हो सकती है बारिश

पटना समेत राज्य के अलग-अलग जिलों में लगातार मौसम का मिजाज बदल रहा है. राजधानी पटना में आज न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. मौसम विभाग ने आज से अगले दो दिनों में बिहार के कई जिलों में वर्षा को लेकर भी अनुमान जताया है.

 (फाइल फोटो)

पटना: पटना समेत राज्य के अलग-अलग जिलों में लगातार मौसम का मिजाज बदल रहा है. राजधानी पटना में आज न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. मौसम विभाग ने आज से अगले दो दिनों में बिहार के कई जिलों में वर्षा को लेकर भी अनुमान जताया है. मौसम विभाग के मुताबिक ईस्ट चंपारण,वेस्ट चंपारण गोपालगंज ,सिवान,सारण,भोजपुर ,बक्सर, रोहतास ,अरवल, औरंगाबाद और कैमूर में आज से कल तक बरसात हो सकती है. 

वहीं, पटना,जहानाबाद,गया, नवादा, नालंदा, शेखपुरा,लखीसराय और बेगूसराय में हल्के से माध्यम स्तर का कुहासा छाया रहेगा. सुपौल ,सहरसा ,मधेपुरा ,अररिया ,किशनगंज,पूर्णिया और कटिहार में बहुत घने स्तर का कुहासा छाया रहेगा. वहीं सीतामढ़ी ,सिवहर, मुजफ्फरपुर ,वैशाली, समस्तीपुर ,दरभंगा और मधुबनी में घने स्तर का कुहासा रहेगा.

बता दें कि उत्तरी भागों के सुपौल, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, मधेपुरा, सहरसा में बहुत घना कोहरा को लेकर आरेंज अलर्ट जारी कर दिया गया है. इसके अलावा पटना समेत अन्य जिलों में घना कोहरा को लेकर येलो अलर्ट जारी हुआ है. 

भागलपुर में सर्दी का सितम जारी

भागलपुर में सर्दी का सितम बदस्तूर जारी है. अधिकतम और न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. अधिकतम तापमान 22.6 डिग्री तो न्यूनतम तापमान 6.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. शहर कोहरे से घिर चुका है तो कनकनी से लोगों की परेशानी बढ़ी है. वहीं ठंड के साथ साथ शहर में हवा की गुणवत्ता भी खराब हुई है. भागलपुर का ऐक्यूआई लेवल 369 है. मौसम विभाग ने तीन दिनों के बारिश का अलर्ट जारी किया है. बारिश के बाद ठंड में और अधिक इजाफा होने की आशंका है.

Trending news