Danapur News: '3 लाख दे दो वरना...', डॉक्टर से मांगी रंगदारी अब चढ़ गया पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2411192

Danapur News: '3 लाख दे दो वरना...', डॉक्टर से मांगी रंगदारी अब चढ़ गया पुलिस के हत्थे

Patna News: बिहार के दानापुर में डॉक्टर से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने डॉक्टर से फोन पर 3 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी, साथ ही धमकी भी दिया था कि अगर पैसा नहीं मिला तो वो डॉक्टर के क्लीनिक को बंद करवा देगा. 

 

 '3 लाख दे दो वरना...', डॉक्टर से मांगी रंगदारी अब चढ़ गया पुलिस के हत्थे

Danapur Extortion News: दानापुर में डॉक्टर से फोन पर रंगदारी मांगने वाले आरोपी को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल ये पूरा मामला पटना के दानापुर के खगौल थाना क्षेत्र से है. जहां के जाने माने डॉक्टर शंभू शरण से एक शक्स ने फोन पर 3 लाख रुपए की रंगदारी मांगी. आरोपी ने पैसे नहीं देने पर क्लीनिक बंद करने की धमकी भी दी थी. 

घटना की पूरी जानकारी डॉक्टर शंभू शरण ने खगोल थाने को दिया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मनेर के रहने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद यह बातें खुलकर सामने आई है कि डॉक्टर शंभू शरण के एक कंपाउंडर का मोबाइल चोरी हो गया था. इसके बाद इस मोबाइल से मनेर के रहने वाले व्यक्ति ने ₹3 की रंगदारी का डिमांड करते हुए डॉक्टर को धमकी दिया था. 

ये भी पढे़ं: रांची नगर निगम सफाई कर्मी मजदूर हड़ताल पर, जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर

शंभू शरण के स्टाफ कंपाउंडर की मोबाइल से ही यह धमकी भरा फोन आया था. जिसके बाद डॉक्टर ने पुलिस को सूचना दिया, फिर पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए, जब जांच किया तो यह बात खुलकर सामने आई की मनेर के रहने वाले युवक ने चोरी का मोबाइल लिया था. जिसके बाद उसने चोरी के मोबाइल से रंगदारी का डिमांड किया था. 

ये भी पढे़ं: हाइवा समेत धंसा पुल, सरायकेला का जमशेदपुर से टूटा संपर्क, दोनों छोर फंसे लोग

पुलिस ने इस मामले में मोबाइल के लोकेशन के आधार पर कार्रवाई करते हुए, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है. इसको लेकर के एएसपी दीक्षा ने जानकारी देते हुए बताया कि खगोल के डॉक्टर शंभू शरण को 3 लाख रंगदारी का मोबाइल कॉल आया था. यह कॉल उनके ही कंपाउंडर के भुलाई मोबाइल से आया था. इसके बाद पुलिस ने करवाई किया है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

इनपुट - इश्तियाक खान

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news