जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बोले- वर्ष 2024 में भाजपा मुक्त होगा भारत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1518709

जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बोले- वर्ष 2024 में भाजपा मुक्त होगा भारत

ललन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के विरोध में कोई बोलता है या खड़ा होता है तो केंद्र उनके पीछे सीबीआई, इनकम टैक्स और ईडी को छोड़ देती है. उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री जितने भी तोते का इस्तेमाल कर ले इस बार महागठबंधन के सरकार में 40 सीटों पर जीत होगी.

जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, बोले-  वर्ष 2024 में भाजपा मुक्त होगा भारत

मुंगेर : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने धरहरा प्रखंड के अमारी में आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिस राज्य का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं,वहां विकास की चिंता करने की बात नहीं हैं. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री में प्रधानमंत्री बनाने के सारे गुण है. नीतीश कुमार ने 17 वर्षों के दौरान बिहार में विकास का कीर्तिमान स्थापित किया है. हर क्षेत्र में नया मुकाम हासिल किया गया है. मुख्यमंत्री ने सूबे बिहार में स्वास्थ्य, सड़क, सिंचाई, बिजली, शिक्षा, शुद्ध पेयजल के क्षेत्र में काम किया है.

महागठबंधन की सरकार में 40 सीटों पर होगी जीत
ललन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के विरोध में कोई बोलता है या खड़ा होता है तो केंद्र उनके पीछे सीबीआई, इनकम टैक्स और ईडी को छोड़ देती है. उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री जितने भी तोते का इस्तेमाल कर ले इस बार महागठबंधन के सरकार में 40 सीटों पर जीत होगी. उन्होंने कहा कि 2019 में जब नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने तो उस समय 353सीट पर जीते थे. 353 सीट में 50 लोगो को अपनामित कर भगा दिए अब मात्र 303 सीट बची है. आपको चाहिए कितना 272 सीट ज्यादा कितना है 31 सीट. इस बार जीत भाजपा से कोसो दूर है.

बिहार और बंगाल से भाजपा इस बार साफ
उन्होंने कहा कि बंगाल से 18 सीट है. इस बार बिहार और बंगाल से भाजपा पूरी तरह साफ है. बीजेपी की ज्यादा सीट है उस राज्य में लोकसभा चुनाव में भाजपा की सीट घटेगी और वर्ष 2024 में भाजपा 200 सीट ही पूरे देश में ला पाएगी . इसलिए भाजपा 2024 में केंद्र में सरकार नही बना पाएगी. उन्होंने कहा 2024 भाजपा मुक्त भारत होगा.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़िए- झारखंड सरकार के इस फैसले से बदलेगी शिक्षक और कर्मचारियों की जिंदगी, नियमावली में होगा ये बदलाव

Trending news