Bihar Crime : प्रेम के सप्ताह में प्रेमी ने प्रेमिका का रेता गला, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Bihar Crime : प्रेम के सप्ताह में प्रेमी ने प्रेमिका का रेता गला, जांच में जुटी पुलिस

बारसोई प्रखंड के लगुवा गांव में सुबह-सुबह खलबली मच गई. अवैध संबंध मे अंकित यादव ने एक विवाहिता ब्यूटी प्रमाणिक को ब्लेड से गला रेत दिया और मौके से फरार हो गया.

Bihar Crime : प्रेम के सप्ताह में प्रेमी ने प्रेमिका का रेता गला, जांच में जुटी पुलिस

कटिहार : कटिहार में अवैध संबंध को लेकर खौफनाक खूनी खेल खेला गया. प्रेमी ने प्रेमिका का ब्लेड से गला काटकर हत्या का प्रयास किया. अवैध संबंध में प्रेमी अंकित यादव पर पीड़िता के परिजन ने आरोप लगाया है. वहीं पीड़िता के गले की कई नस कट जाने से हालत नाजुक बनी हुई है. आबादपुर थाना क्षेत्र के लगुआ गांव की घटना से इलाके में खलबली मच गयी है.

क्या है पूरा मामला
बारसोई प्रखंड के लगुवा गांव में सुबह-सुबह खलबली मच गई. अवैध संबंध मे अंकित यादव ने एक विवाहिता ब्यूटी प्रमाणिक को ब्लेड से गला रेत दिया और मौके से फरार हो गया. परिजनों ने जख्मी महिला को उसके हाल पर देखा तो अंकित मौके से भागता नजर आया. स्थानीय और परिजन जख्मी महिला को अनुमंडल अस्पताल बारसोई ले आये. जहां चिकित्सकों ने उसका प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. चिकित्सकों के द्वारा विवाहिता की स्थिति नाजुक बताई गयी है. जख्मी ब्यूटी प्रमाणिक लगुवा गांव के तापस प्रमाणिक की पुत्री है.

पीड़िता की आरोपी से दिल्ली में हुई थी मुलाकात
इस संबंध में आस-पास के लोगों ने बताया कि ब्यूटी प्रमाणिक की शादी अब से लगभग छह वर्ष पहले हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार आजमनगर प्रखंड स्थित मंगतपुर निवासी मनोज शर्मा के संग हुई थी. इस विवाह से ब्यूटी को एक पुत्र भी है. पड़ोसियों ने बताया कि ब्यूटी पिछले कुछ समय से अपने पति से अलग अपने मायके नवग्राम में रह रही थी. वह जीविकोपार्जन के लिए दिल्ली जाया करती थी. युवक अंकित यादव से ब्यूटी की दिल्ली में ही जान-पहचान हुई थी. आस-पास के लोगों ने बताया कि युवक अंकित यादव अक्सर दिल्ली से ब्यूटी के मायके आता-जाता रहता था.

दिल्ली का रहने वाला था आरोपी
आरोपी अंकित यादव दिल्ली का बताया गया है, जो कुछ दिन पूर्व ही दिल्ली से ब्यूटी के मायके नवग्राम ग्राम आया हुआ था. वह ब्यूटी के घर पर ही ठहरा हुआ था. पड़ोसियों ने बताया कि सुबह युवक अंकित यादव एवं विवाहिता ब्यूटी में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई. अंकित ने ब्यूटी के शरीर और गले को ब्लेड से काट डाला है.

ये भी पढ़िए- बिहार में जंगलराज ! पहले मांगी रंगदारी, इनकार करने पर व्यवसायी को बीच बाजार मारी गोली

Trending news