Khan Sir ने इस वजह से नहीं की शादी, इंटरव्यू में बताई प्यार से दूरी की वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1591664

Khan Sir ने इस वजह से नहीं की शादी, इंटरव्यू में बताई प्यार से दूरी की वजह

खान सर उर्फ 'फैजल खान' ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि मैंने एक बहुत ही छोटे घर और गांव में रहकर पढ़ाई की है. कई खुवाइशों को मारकर अपनी पढ़ाई को पूरा किया.

Khan Sir ने इस वजह से नहीं की शादी, इंटरव्यू में बताई प्यार से दूरी की वजह

पटना : बिहार में 'खान सर' के नाम से जाने जाने वाले 'फैजल खान' इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. हर किसी की जुबान पर एक ही सवाल है कि आखिर उन्होंने अब तक शादी क्यो नहीं की. इंटरनेशनल टीवी शॉ 'द कपिल शर्मा शॉ' में कपिल शर्मा ने उनसे यहीं सवाल किया था कि आपने शादी क्यों नहीं की. यहां भी उन्होंने अपने फैंस को इस बात के लिए टाल दिया. दरअसल, उनके बारे में बता दें कि खान सर एक शिक्षक है और बिहार में युवाओं को शिक्षित करने का काम कर रहे है. कोरोना काल के बाद यूट्यूब चैनल के माध्यम से उन्होंने पॉपुलैरिटी हासिल की है. अगर खान सर के फॉलोअर्स की बात करें तो उनके यूट्यूब चैनल पर 17 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं.

इस वजह से नहीं कि खान सर ने शादी
खान सर उर्फ 'फैजल खान' ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि मैंने एक बहुत ही छोटे घर और गांव में रहकर पढ़ाई की है. कई खुवाइशों को मारकर अपनी पढ़ाई को पूरा किया. बच्चों की पढ़ाई को लेकर काफी चिंता है. सुबह से लेकर रात दो बजे तक बच्चों को पढ़ाने का काम करते है. बच्चों कि पढ़ाई को लेकर बिल्कुल भी टाइम नहीं है. इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि आप शादी क्यों नहीं कर रहे हैं. तो जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अपनी जिंदगी में काफी खुश हूं, इससे फैंस को भी अब आइडिया लगा लेना चाहिए.

ऑनलाइन में ऐसे कराते है पढ़ाई
खान सर ने कहा कि एक शिक्षा के माध्यम से हास्य बनाकर कुछ रोचक बनाया जा सकता है. "इसलिए मैंने शिक्षा में हास्य को जोड़ा और बच्चों को पढ़ाने लगा, ताकि हास्य के साथ बच्चे बोर ना हो और पढ़ाई में मन लगाकर पढ़ते रहे. उन्होंने कहा कि बिहार में सबसे कम फीस में बच्चो को पढ़ाने का काम किया जाता है. साथ ही कहा कि हमने शिक्षा केंद्र में अपनी कक्षाओं की फीस घटाकर 7,500 रुपये कर दी. हमारा मकसद है अंतिम पंक्ति के बच्चे को शिक्षित करना है. 

द कपिल शर्मा शो में बताया बच्चो को पढ़ाने का किस्सा
खान सर ने द कपिल शर्मा शो में बताया कि उनके शिक्षा केंद्र में एक लड़की मेरे पास आई और कहा कि सर कृपया मेरी क्लास को सुबह कर दीजिए. जब में छात्रा से पूछा बेटा ऐसा क्यों बोल रही हूं, तो इस बात पर पलटकर बिटियां ने कहा कि मैं किसी के घर शाम को बर्तन धोने जाती हूं. बिटियां के शब्द सुनकर मेरा दिल टूट गया. उन्होंने अपने शिक्षा केंद्र में पढ़ने वाली बेटी की कहानी सुनकर कपिल शर्मा के साथ शॉ में अन्य लोग भी भावुक हो गए. खान सर की यह कहानी आज सोशल मीडिया पर भी बहुत तेजी से वायहल हो रही है.

ये भी पढ़िए- Holi Songs 2023: इन भोजपुरी गानों से होली पर बनाए मूड, हर कोई झूम कर नाचने को हो जाएगा मजबूर

Trending news