नालंदा में दो पक्षों के बस मालिकों में हुई जमकर मारपीट, इलाके में दहशत का माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1455693

नालंदा में दो पक्षों के बस मालिकों में हुई जमकर मारपीट, इलाके में दहशत का माहौल

नालंदा में बस मालिकों के बीच प्रधानता को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट, फायरिंग हुई. जिसके कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. इस मारपीट में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए.

नालंदा में दो पक्षों के बस मालिकों में हुई जमकर मारपीट, इलाके में दहशत का माहौल

Nalanda: बिहार के नालंदा में बस मालिकों के बीच प्रधानता को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट, फायरिंग हुई. जिसके कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. इस मारपीट में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए. वहीं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. 

बसों के तोड़े गए शीशे
दरअसल, यह मामला नालंदा के लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर बस स्टैंड का है. यहां पर रामचंद्रपुर बस स्टैंड से लेकर देवीसराय मोड़ तक दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दोनों पक्षों के बीच मारपीट के साथ साथ जमकर फायरिंग भी की गई है और रोड के जरिए भी मारपीट की गई.  जिसके कारण लोगों में डर का माहौल बना हुआ है. उस दौरान लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भाग रहे थे. वहीं, दोनों पक्षों के लोगों ने बसों के शीशे तोड़ दिए और एक दूसरे पर मारपीट का भी आरोप लगाया है. 

5 राउंड हुई फायरिंग
स्थानीय लोगों का कहना है कि बस में सवारी बैठाने को लेकर दो बस कर्मियों और मालिकों के बीच बहस हुई. जिसके बाद बहस मारपीट में बदल गई. इसी दौरान दर्जनों लोगों ने रोड की मदद से भी एक दूसरे की जमकर पिटाई की. वहीं, लोगों ने बताया कि बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए 5 राउंड फायरिंग भी की थी. वहीं, इससे 15 दिन पहले भी कुछ इसी प्रकार का हादसा बस स्टैंड में हुआ था. जहां पर दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना के बाद बिहारशरीफ-बख्तियारपुर मार्ग में दर्जनों बसों का परिचालन ठप पड़ गया था. 

जांच में जुटी पुलिस
जानकारी के अनुसार दोनों घटनाओं में एक बस कंपनी के संचालकों के शामिल होने की बात सामने आ रही है. सूचना पाकर भारी संख्या में पुलिस के जवान घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, इस घटना के बाद दोनों पक्ष पुलिस को आवेदन देने की तैयारी कर रहे हैं. लहेरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि दो गुटों के बीच मारपीट व फायरिंग की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंच जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि गोलीबारी की भी सूचना  मिली है. लेकिन एक भी खोखा बरामद नहीं किया गया है. फिलहाल सभी बिंदुओं पर बारीकी से जांच की जा रही है.

(रिपोर्टर-प्रिंस सूरज)

ये भी पढ़िये: पाकुड़ में पटुआ लदे ट्रक में लगी भीषण आग, दस लाख का सामान जलकर राख

Trending news