बिहार: कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के बयान पर सुशील मोदी बोले, 'नीतीश कुमार की अब हैसियत नहीं'
Advertisement

बिहार: कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के बयान पर सुशील मोदी बोले, 'नीतीश कुमार की अब हैसियत नहीं'

सुशील मोदी ने कहा कि जदयू विधायक बीमा भारती मंत्री लेसी सिंह पर खुल कर आरोप लगा रही हैं. कृषि मंत्री लोगों से सड़क पर उतरने की अपील कर रहे हैं! नीतीश कुमार बतायें, क्या यही ' जनता राज ' है ?

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने मंगलवार को कहा कि कृषि विभाग में भ्रष्टाचार पर मंत्री सुधाकर सिंह का बयान सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चुनौती है.

सुशील मोदी ने कहा कि आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद के बेटे सुधाकर सिंह ने कैबिनेट की बैठक में उनकी बात नहीं सुने जाने पर अपनी नाराजगी में भी मुख्यमंत्री को निशाना बनाया, लेकिन नीतीश कुमार की हिम्मत नहीं कि उन्हें पद से हटा दें.

सोमवार को कृषि विभाग में भ्रष्टाचार पर मंत्री सिंह ने खुद को चोरों का सरदार बताया था.

क्या यही ' जनता राज ' है?
उन्होंने कहा कि जदयू विधायक बीमा भारती मंत्री लेसी सिंह पर खुल कर आरोप लगा रही हैं. कृषि मंत्री लोगों से सड़क पर उतरने की अपील कर रहे हैं! नीतीश कुमार बतायें, क्या यही ' जनता राज ' है?

'कोई पीछे हटने को तैयार नहीं'
मोदी ने कहा कि महागठबंधन सरकार के मंत्री अपने ही मुख्यमंत्री पर और महिला विधायक मंत्री पर गंभीर आरोप लगा रहे हैं. कोई पीछे हटने को भी तैयार नहीं, बल्कि मंत्री लेसी सिंह को ही नरम रुख अपनाना पड़ा.

'नीतीश कुमार की पार्टी-सरकार पर पकड़ी ढीली'
उन्होंने कहा कि अरुणाचल और मणिपुर के बाद दमन-दीव में जद-यू को बड़ा झटका लगा और बिहार में एक पार्टी प्रवक्ता ने इस्तीफा दे दिया. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सरकार और पार्टी, दोनों पर नीतीश कुमार की पकड़ ढीली पड़ गई. अब वे किसी से बिंदुवार जवाब मांगने की हैसियत में नहीं हैं.

ये भी पढ़ें-बिहार: कृषि मंत्री सुधाकर सिंह को लालू यादव ने किया तलब, बोले-बयान पर अभी भी कायम

(आईएएनएस)

Trending news