नीतीश कुमार के खासमखास ने आसाराम बापू से कर दी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तुलना, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement

नीतीश कुमार के खासमखास ने आसाराम बापू से कर दी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तुलना, पढ़ें पूरी खबर

बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन पर मचा सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजद नेता और राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने जहां एयरपोर्ट पर ही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के घेराव का ऐलान कर रखा है, वहीं बीजेपी पूरी ताकत से बागेश्वर धाम के सरकार के पीछे खड़ी हो गई है.

नीतीश कुमार के खासमखास ने आसाराम बापू से कर दी पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तुलना, पढ़ें पूरी खबर

पटना: बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के पटना आगमन पर मचा सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. राजद नेता और राज्य के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव ने जहां एयरपोर्ट पर ही धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के घेराव का ऐलान कर रखा है, वहीं बीजेपी पूरी ताकत से बागेश्वर धाम के सरकार के पीछे खड़ी हो गई है. मोदी सरकार के मंत्री आश्विनी चैबे का कहना है कि देखते हैं कि कौन बाबा के कार्यक्रम को रोकने की हिम्मत जुटाता है. वहीं अब नीतीश सरकार के मंत्री अशोक चैधरी ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तुलना आसाराम बापू से कर दी है. अशोक चैधरी ने कहा, मैं न किसी को सपोर्ट करता हूं और न विरोध करता हूं लेकिन यहां आसाराम बापूू भी आए थे और कहां चले गए, यह सब जानते हैं. मैं अब इन सब बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलूंगा. 

12 मई को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना पधार रहे हैं और 13 से 17 मई तक नौबतपुर में वे हनुमत कथा सुनाएंगे. उनके कार्यक्रम को लेकर जोर-शोर से तैयारी चल रही है. 3 लाख स्क्वायर फीट में भक्तों के लिए पंडाल बनवाए जा रहे हैं तो 15 लाख स्क्वायर फीट में भक्तों की गाड़ियों के लिए पार्किंग की व्यवस्था की जा रही है. भक्तों को प्रसाद बांटने के लिए 40 से अधिक काउंटर बनाए जा रहे हैं. पूरे कार्यक्रम के दौरान भक्तों को मुफ्त रहने और खाने के लिए भंडारा लगाया जाएगा. माना जा रहा है कि बिहार ही नहीं, पड़ोसी राज्यों जैसे झारखंड, बंगाल और यूपी से भी भक्त कार्यक्रम में पहुंच सकते हैं. 

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर राजद नेता तेजप्रताप यादव ने अपनी डीएसएस आर्मी को एक्टिवेट कर दिया है. उन्होंने ऐलान किया है कि उनकी आमी एयरपोर्ट पर ही बाबा का घेराव करेगी. दूसरी ओर, शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने बाबा को लालकृष्ण आडवाणी की तरह गिरफ्तार करने का ऐलान कर चुके हैं. हालांकि एक दिन पहले जेडीयू सांसद अजय मंडल ने बाबा का विरोध करने वालों को आईना दिखाने की कोशिश की लेकिन अब उन्हीं की पार्टी से मंत्री अशोक चैधरी ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की तुलना आसाराम बापू से कर अपनी मंशा जाहिर कर दी है. 

उधर, मोदी सरकार के मंत्री आश्विनी चैबे ने ऐलान किया है कि वे खुद 13 मई से 17 मई तक कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे और देखते हैं कि कौन कार्यक्रम को रोकने की हिम्मत जुटा पाता है. आश्विनी चैबे ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम का विरोध करने वालों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी. शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर को मुर्ख बताते हुए आश्विनी चैबे ने कहा कि उस आदमी को शिक्षा से कोई मतलब नहीं है. जो रामचरितमानस का अपमान कर चुका है, उससे और क्या उम्मीद कर सकते हैं.

ये भी पढ़िए- Mission 2024: नीतीश कुमार के 'मिशन विपक्ष' को झटका, CM पटनायक ने नहीं दिया मिलने का समय! ओडिशा दौरा हुआ रद्द

 

Trending news