पटना-प्यार में असफल चार बच्चों की मां ने प्रेमी संग खाया जहर, मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1426027

पटना-प्यार में असफल चार बच्चों की मां ने प्रेमी संग खाया जहर, मौत

यह मामला पटना सिटी के अनुमंडल फतुहा के त्रिवेणी संगम गंगा घाट का है. यहां पर चार बच्चों की मां ने प्यार में असफल होकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर जहर खा लिया. बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़ा एक ही परिवार से संबंध रखते थे. 

फाइल फोटो

Patna: बिहार की राजधानी पटना में चार बच्चों की मां ने प्यार में असफल होने पर अपने प्रेमी के साथ जहर खा लिया. जिसके बाद दोनों की मौत हो गई. जिसके बाद आसपास अफरा तफरी का माहौल बन गया.वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

4 बच्चों की मां ने प्रेमी संग खाया जहर
दरअसल, यह मामला पटना सिटी के अनुमंडल फतुहा के त्रिवेणी संगम गंगा घाट का है. यहां पर चार बच्चों की मां ने प्यार में असफल होकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर जहर खा लिया. बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़ा एक ही परिवार से संबंध रखते थे. वहीं, महिला पहले से शादीशुदा थी और उसके 4 बच्चे थे. दोनों ने शादी करने का फैसला किया लेकिन परिवार में तनाव होने के कारण दोनों इसमें असफल रहे. जिसके बाद दोनों ने फतुहा त्रिवेणी संगम गंगा घाट पहुंच कर जहर खा लिया. जहर खाते ही दोनों का दम घुटने लगा और तड़पने लगे. जिसके बाद आम लोगों के बीच अफरा तफरी का माहौल बन गया. 

इलाज के दौरान हुई मौत
जिसके बाद वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से महिला को घरेलू उपचार के जरिए उल्टी करवाने की कोशिश की और आनन फानन में फतुहा प्राथमिक अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर महिला की पहुंचते ही मौत हो गई. वहीं, युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे फतुहा प्राथमिक अस्पताल से PMCH रेफर कर दिया गया. जहां पर युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

10 साल था दोनों में अंतर
महिला की पहचान नालंदा के हिलसा इलाके के नौडीहा गांव की रहने वाली 35 वर्षीय रुक्मिणी देवी के रूप में हुई है. वहीं, युवक की पहचान जहानाबाद के लोदीपुर गांव के रहने वाले 25 वर्षीय टनटन के रूप में हुई है. 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल फतुहा त्रिवेणी संगम घाट पर पहुंच कर जहर खा लिया था. जिसके बाद दोनों की मौत हो गई. फिलहाल इस मामले की सूचना दोनों के परिजनों को दी जा चुकी है. हालांकि महिला के परिजन अस्पताल पहुंच चुके हैं और उनका रो रो कर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़िये: Happy Birthday Virat kohli: यूं ही नहीं है कोहली क्रिकेट के 'किंग', बना चुके हैं ये बड़े रिकॉर्ड्स

Trending news