Sudhakar Singh Controversy: महागठबंधन में नहीं है कोई दरार, जदयू-राजद विवाद पर बोले श्याम रजक
Advertisement

Sudhakar Singh Controversy: महागठबंधन में नहीं है कोई दरार, जदयू-राजद विवाद पर बोले श्याम रजक

Sudhakar Singh Controversy: बुधवार को राजद नेता श्याम रजक मोतिहारी पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के मुद्दे पर बात की. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में कोई दरार नहीं है. राजद नेता इस मामले पर भाजपा पर हमला बोला है.

Sudhakar Singh Controversy: महागठबंधन में नहीं है कोई दरार, जदयू-राजद विवाद पर बोले श्याम रजक

पटनाः Sudhakar Singh Controversy: बिहार की राजनीति में सुधाकर सिंह के कारण विवाद का बवंडर जारी है. इसे लेकर बयानबाजी का सिलसिला चल रहा है. एक के बाद एक नेताओं के तीखो बयानों से लग रहा है कि बिहार में सरकार चला रही महागठबंधन के दो धड़ों जदयू और राजद के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं. सीएम नीतीश, तेजस्वी के पाले में यह कहकर गेंद डाल चुके हैं कि वह ऐसी बातों को नोटिस नहीं लेते हैं, पार्टी जो करना चाहे करे, तो वहीं तेजस्वी ने मंगलवार को कहा कि सीएम नीतीश के खिलाफ बोलने वाले को भाजपा का एजेंट समझा जाएगा. कई दिनों से सुलग रही इस आग पर बुधवार को राजद ने थोड़ा और पानी डालने की कोशिश की है. राजद नेता श्याम रजक बुधवार को मोतिहारी पहुंचे और यह कहा कि महागठबंधन में कोई दरार नहीं है. 

भाजपा दरार डालने की कोशिश मेंः श्याम रजक
जानकारी के मुताबिक, बुधवार को राजद नेता श्याम रजक मोतिहारी पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के मुद्दे पर बात की. उन्होंने कहा कि महागठबंधन में कोई दरार नहीं है. राजद नेता इस मामले पर भाजपा पर हमला बोला है. श्याम रजक ने कहा कि ' भाजपा महागठबंधन में दरार करना चाहती है. सभी लोगों की अपनी-अपनी राय है. उन्होंने यह भी कहा कि सभी सात पार्टी के नेता महागठबंधन में मजबूती के साथ नीतीश कुमार की अगुआई में काम कर रहे हैं. सुधाकर सिंह मामले में श्याम रजक ने कहा की कोई भी बड़बोले नेता अगर कुछ पार्टी लाइन से अलग बयानबाज़ी कर रहे हैं, तो राष्ट्रीय अध्यक्ष और डिप्टी सीएम इस मामले को देखेंगे.

श्याम रजक ने जेपी नड्डा के बिहार आगमन पर भी बात की और सीएम नीतीश की समाधान यात्रा को लेकर भी बात रखी. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा का असर पूरे देश पर पड़ेगा. सभी विरोधी दल बीजेपी को रोकने की रणनीति बना रहे हैं. विपक्ष की ओर से बीजेपी की विदाई के लिए विशेष प्लानिंग की जा रही है. 

यह भी पढ़िएः JDU vs RJD: नहीं थम रहा बिहार की राजनीति में विवाद, अब इस नेता ने की जुबान खींचने की बात

Trending news