Bihar Viral Video: ड्यूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मी बीच सड़क पर ही आपस में भिड़े,मारपीट का वीडियो वायरल
Advertisement

Bihar Viral Video: ड्यूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मी बीच सड़क पर ही आपस में भिड़े,मारपीट का वीडियो वायरल

Viral Video: नालंदा में दो पुलिसकर्मियों के लड़ाई का वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं, दोनों का आपस में लड़ते वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस मामले में जिले के एसपी ने संज्ञान लिया है.

Bihar Viral Video: ड्यूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मी बीच सड़क पर ही आपस में भिड़े,मारपीट का वीडियो वायरल

नालंदा:Bihar Viral Video: नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र इलाके के सोहसराय हॉल्ट के पास जनता की सुरक्षा में लगे 112 पुलिस टीम के दो सुरक्षा गार्ड आपस में ही भिड़ गए. हालांकि यह दोनों सुरक्षा गार्ड आपस में क्यों भिड़े. इसका कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. बताया जाता है कि रोजाना की तरह सोहसराय हॉल्ट के पास जनता की सुरक्षा में लगे 112 पुलिस की टीम के सुरक्षाकर्मियों के बीच अचानक कहासुनी हुई और कहासुनी देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई. वहां पर मौजूद अन्य लोगों के द्वारा दोनों सुरक्षाकर्मियों को समझा बुझाकर शांत कराया. इस संबंध में रहुई थाना अध्यक्ष नंदन कुमार सिंह के द्वारा घटना की जानकारी मिलने के बाद मामले की जांच की बात कही है.

वहीं इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने इस पूरे घटना का वीडियो बना लिया फिर सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर दिया कर दिया. जिसके बाद देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. वीडियो वायरल होने के साथ साथ लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाएं होने लगी. वही, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि दोनों पुलिसकर्मी की तैनाती 112 आपात वाहन पर थी. दो पुलिसकर्मियों के बीच बीच सड़क पर मारपीट होते देख वहां मौजूद लोगों बीच बचाव करना सही नहीं समझा. पूरे मामले का वीडियो क्षेत्र तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि बालू कारोबारी से अवैध वसूली के रुपए को लेकर दोनों पुलिसकर्मियों में पहले कहासुनी हुई. इसके बाद दोनों में हाथापाई होने लगी. हालांकि कोई भी पदाधिकारी दोनों पुलिसकर्मी का नाम नहीं बता रहे हैं.  नालंदा के एसपी अशोक मिश्रा ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए दोनों पुलिसकर्मी को ड्यूटी से लाइन हाजिर करने का आदेश दिया है. एसपी ने इस मामले में जांच का आदेश दिया गया है. वहीं दोनों पर अब अनुशासनिक करवाई की जा रही है.

इनपुट- ऋषिकेश

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: श्रम कार्ड बनाने के नाम पर करते थे ठगी, अंगूठे का निशान और आधार कार्ड लेकर बनाते थे बेवकूफ

Trending news