ई ‘लॉन्ग डिस्टेंस' वाला रिलेशनशिप! जानें क्या है 'लिट्टी से लैपटॉप' की कहानी जिसे सुनकर सब हैं हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1318272

ई ‘लॉन्ग डिस्टेंस' वाला रिलेशनशिप! जानें क्या है 'लिट्टी से लैपटॉप' की कहानी जिसे सुनकर सब हैं हैरान

Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़की अपने नए ऑफिस में बैठकर पुराने कॉर्पोरेट ऑफिस के पुराने दिनों को याद कर रही है और बता रही है....

ई ‘लॉन्ग डिस्टेंस' वाला रिलेशनशिप! जानें क्या है 'लिट्टी से लैपटॉप' की कहानी जिसे सुनकर सब हैं हैरान

पटना: Viral Video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां कब क्या वायरल हो जाए इसका किसी को अंदाजा नहीं होता है. रोजाना सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ वायरल हो जाता है. कुछ वीडियो ऐसी होती है जो हमें सोचने को मजबूर कर देती है और हम उस वीडियो को खुद से जोड़कर देखते है. दरअसल, एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में लड़की अपने स्ट्रगल की कहानी बड़े ही मजेदार अंदाज में सुनाती नजर आ रही है.      

वायरल वीडियो में लड़की बिहार जिले से बेंगलुरु नौकरी करने पहुंची है. लड़की ने आईटी प्रोफेशनल ने बड़े ही मजेदार अंदाज में अपने स्ट्रगल की कहानी बताई है. इन दिनों सोशल मीडिया पर उस लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़की बिहार के लिट्टी से बेंगलुरु के लैपटॉप तक पहुंचने की कहानी बता रही है कि कैसे वो बिहार से बेंगलुरु पहुंची. इस वीडियो को ट्विटर अकाउंट पर आईएएस अवनीश शरण ने शेयर किया है.  

लड़की ने बताई अपने स्ट्रगल की कहानी 
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में लड़की अपने नए ऑफिस में बैठकर अपने पुराने कॉर्पोरेट ऑफिस के पुराने दिनों को याद कर रही है. याद करते हुए वे बता रही है कि कैसे वो बिहार की छोटी सी जगह से निकलकर बेंगलुरू पहुंची है. लड़की अपनी कहानी बिहार की मशहूर डिश लिट्टी-चोखा से जोड़कर बेंगलुरु के लैपटॉप तक की कहानी बताती है. लड़की बड़े ही प्यारे अंदाज से बताती है कि कैसे बिहार से आए काफी लोग आईटी प्रोफेशनल बनते है. बता दें कि ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सब इसे काफी पसंद भी कर रहे है. इस वीडियो पर अब तक 13.7K लोग इस वीडियो को पसंद कर चुके है. वहीं लगातार लोग वीडियो पर कमेंट भी कर रहे है और लड़की की तारीफ कर रहे है.

यह भी पढ़े- Bihar Politics: RJD विधायक अवध बिहारी चौधरी आज करेंगे विधानसभा स्पीकर के लिए नामांकन

Trending news