'हमारे रास्ते और दिल खुले है', संजय पासवान के बयान के बाद RJD बोली- Welcome
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2310755

'हमारे रास्ते और दिल खुले है', संजय पासवान के बयान के बाद RJD बोली- Welcome

RJD on Sanjay Paswan: बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा कि संजय पासवान हमारे वरिष्ठ नेता हैं. उनकी व्यक्तिगत सोच हो सकती है, हर व्यक्ति स्वतंत्र होता है. अपनी व्यक्तिगत सोच रखता है. बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार में NDA एक साझा ताकत की तरह चुनाव लड़ी. 

राजद के विधायक रणविजय साहू

Bihar Politics: पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान के बयान पर राजद के विधायक रणविजय साहू ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि महाभारत में जो संजय हैं इस तरह संजय पासवान भी हैं और उन्होंने ठीक कहा कि जो बिहार का राजनीतिक परिपेक्ष है, उसमें तेजस्वी यादव की शक्ति बड़ी है. 2025 में तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बनने कोई रोक नहीं सकता है. राजद नेता ने कहा कि हमारे विचारधारा को कोई पसंद करता है तो उसके लिए हमारे रास्ते और दिल खुले हुए है. इस पर हम विचार करने का काम करेंगे.

बीजेपी प्रवक्ता कुंतल कृष्ण ने कहा कि संजय पासवान हमारे वरिष्ठ नेता हैं. उनकी व्यक्तिगत सोच हो सकती है, हर व्यक्ति स्वतंत्र होता है. अपनी व्यक्तिगत सोच रखता है. बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार में NDA एक साझा ताकत की तरह चुनाव लड़ी. आज एनडीए इतनी बड़ी राजनीतिक शक्ति की तरह उभरी है. इसमें सब की ताकत शामिल थी. कुंतल कृष्ण ने कहा कि पहले आरजेडी अपने अंदर झांके विपक्ष के लोगों का हम स्वागत करना चाहते हैं बल्कि उसमें भ्रष्टाचारी माफिया लोग ना हो.

कांग्रेस की विधायक प्रतिमा कुमारी ने कहा कि उन्होंने बिल्कुल सही कहा है कि बीजेपी के अंदर ना नियत है, ना मुद्दा है, ना सिद्धांत है. यह लोग सिर्फ जात-पात धर्म के राजनीतिक करते हैं. अपने 10 साल के कार्यकाल में उन्होंने क्या किया है. देश के लिए यह कहने का वजह सिर्फ राहुल गांधी पर निशाना साधते रहते हैं.
मुख्यमंत्री जी भी जब बीजेपी के भार से ऊब जाते हैं तो पाला बदल लेते हैं.

यह भी पढ़ें:Jharkhand: राहुल गांधी के विपक्ष के नेता बनने पर कांग्रेसी उत्साहित, बीजेपी ने कसा तंज

जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि नीतीश कुमार की राजनीति में प्रासंगिकता और उनके चेहरे की अहमियत हमेशा बिहार की जनता ने साबित किया है. नीतीश ने जब भी किसी भी गठबंधन का नेतृत्व किया है. जनता ने भरपूर आशीर्वाद दिया है. इस बार भी हम चुनाव में थे. एनडीए का एक भरपूर एलाइंस था. उन्होंने कहा कि
बीजेपी में कौन क्या कह रहे हैं, इससे मतलब नहीं है. पार्टी का जो आधिकारिक लाइन है. वह बीजेपी के अध्यक्ष ने पहले ही साफ कर दिया है.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें:'बिहार के लोगों को नौकरी नहीं चाहिए, अब राज चाहिए', प्रशांत किशोर का तेजस्वी यादव पर कटाक्ष

TAGS

Trending news