'पाकिस्तान और हिजबुल के साथ गठबंधन कर सकती है कांग्रेस', जीतन राम मांझी का बयान है या बवाल!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2402157

'पाकिस्तान और हिजबुल के साथ गठबंधन कर सकती है कांग्रेस', जीतन राम मांझी का बयान है या बवाल!

Bihar Politics News: गया के सासंद जीतन राम मांझी ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान और हिजबुल के साथ भी गठबंधन कर सकती है. कांग्रेस को बस कश्मीर का चुनाव जीतना है, इसलिए वह कुछ भी कर सकती है.

जीतन राम मांझी

Jitan Ram Manjhi: गया में केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि कश्मीर में चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान और हिजबुल के साथ भी गठबंधन कर सकती है. केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने अपने एक्स मीडिया पर कश्मीर में चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस पार्टी पाकिस्तान और हिजबुल के साथ भी गठबंधन कर सकती है का ट्वीट किया है. 

गया के महकार स्थित अपने आवास पर केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि यह एनडीए का अभिमत है की कांग्रेस वाले लोग अब्दुल्ला से हाथ मिला रहे है तो अब्दुल्ला की क्या रीति रवैया रही है. कांग्रेस एक तरह छिपा हुआ था, लेकिन अब तो स्पष्ट हो गया है कि कांग्रेस कश्मीर में 378 लागू करना चाहता है. एससीएसटी का विरोधी है. अब्दुल्ला से हाथ मिलाने का मतलब साफ है कि कांग्रेस उसी एजेंडे पर काम कर रही है. कश्मीर चुनाव में अगर जीत होगी तो पाकिस्तान में मिला लेंगे.

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि बांग्लादेश की सरकार जब से बदली है. वहां के हिंदुओं पर अत्याचार हो रहा है. हिंदू के लोगों पर लाठियां बरसाई जा रही है. पंडित जवाहर लाल नेहरू से कश्मीर के साथ गलती किया था. अगर कश्मीर को उसी समय पूर्ण रूप में अंगीकृत कर लिया जाता तो जो मसौदा अभी है. वह नहीं होता. 

यह भी पढ़ें:चिराग के चाचा और बीजेपी में पक रही नई खिचड़ी! अमित शाह से मिले पशुपति पारस

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि वैसे ही इंदिरा गांधी ने यह गलती की बांग्लादेश को जीत कर 91 हजार फौज को सरेंडर करवाकर उसको अलग देश बनाने की क्या जरूरत था? भारत में मिला लेते है, तो आज यह स्थिति नहीं होती. संसार में एक धर्म फैलाना चाहता है और उसी धर्म एजेंडा पर पाकिस्तान, बांग्लादेश में काम कर रहा है. जीतन राम मांझी ने कहा कि बताया कि पीएम यूक्रेन गए, वहां बताया की युद्ध नहीं करेंगे. वैसे ही बांग्लादेश की सरकार वहां के अल्पसंख्यकों पर ध्यान देना होगा.

रिपोर्ट: पुरूषोत्तम कुमार

यह भी पढ़ें:'नीतीश बाबू के प्यारे अफसर', गिरते और टूटे पुल पर RJD ने किया जोरदार अटैक

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी. बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news