घर में गर्भवती बहू है और छोटे-छोटे बच्चे हैं... कुछ तो शर्म करो, लालू परिवार पर ED की रेड पर बिफरीं रोहिणी आचार्य
Advertisement

घर में गर्भवती बहू है और छोटे-छोटे बच्चे हैं... कुछ तो शर्म करो, लालू परिवार पर ED की रेड पर बिफरीं रोहिणी आचार्य

रोहिणी आचार्य ने कहा, कंस ने भी गर्ववती माता का अपमान किया था फिर क्या हुआ कंश का याद तो होगा ही? तुमलोगों का भी वक्त नजदीक है. तुमलोग और कितना गिरोगे. समय बलवान होता है. पंद्रह साल पुराना बंद केस को खोलकर दंगाई, बेटी जलाओ पार्टी, भगोड़े, तड़ीपार लोग क्या साबित करना चाहते हो? 

(फाइल फोटो)

पटना : ED Raid: लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी से पूछताछ के बाद अब तेजस्वी उनकी बहनों और राजद के पूर्व विधायक अबू दोजाना की कार्रवाई से रोहिणी आचार्य का पारा सातवें आसमान पर है. एक के बाद एक 5 टवीट करते हुए रोहिणी आचार्य ने कहा, नहीं झुका लालू-राबड़ी परिवार...तुमलोगों के इस अन्याय का जवाब वक्त आने पर मिलेगा. अब यह सब बर्दाश्त से बाहर है. रोहिणी ने कहा, यह अन्याय हम याद रखेंगे। सब याद रखा जाएगा. बहन के छोटे-छोटे बच्चों ने क्या गुनाह किया है? गर्भवती भाभी ने क्या गुनाह किया है? क्यों सबको टॉर्चर किया जा रहा है? आज सुबह से सबको टॉर्चर किया जा रहा है. इनलोगों का गुनाह सिर्फ इतना ही है न कि फासिस्ट और दंगाइयों के आगे कभी नहीं झुके. 

एक अन्य टवीट में रोहिणी ने कहा, कंस ने भी गर्ववती माता का अपमान किया था फिर क्या हुआ कंश का याद तो होगा ही? तुमलोगों का भी वक्त नजदीक है. तुमलोग और कितना गिरोगे. समय बलवान होता है. पंद्रह साल पुराना बंद केस को खोलकर दंगाई, बेटी जलाओ पार्टी, भगोड़े, तड़ीपार लोग क्या साबित करना चाहते हो? 

रोहिणी यही नहीं रुकीं. उन्होंने कहा, कुछ तो शर्म करो. घर में एक गर्भवती बहू है. बहनों के छोटे-छोटे बच्चे हैं. उन्हें टॉर्चर करने का पाप तो तुमलोगों को लगेगा ही. उन्होंने यह भी कहा कि बस इनका एक ही मकसद है... किसी भी तरह से लालू परिवार को झुकाना... चाहे नीचता की कितनी भी हदें पार करनी पड़े... ये लोग करेंगे और करते ही रहेंगे... तेरे हर नापाक इरादे को... अपने बुलंद हौसले से... धूल में मिलाना जानते हैं हम लालूवादी.

बता दें कि लैंड फॉर जॉब घोटाले के केस में सीबीआई ने दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की थी और 15 मार्च को आरोपियों की कोर्ट में पेशी भी है. उससे पहले सीबीआई ने पहले राबड़ी देवी और फिर लालू प्रसाद यादव से पूछताछ की थी. उसके बाद आज ईडी ने तेजस्वी यादव, उनकी बहनें हेमा, चंदा और रागिनी यादव के आवासों के अलावा राजद के पूर्व विधायक अबू दोजाना के ठिकानों पर भी छापेमारी की. यह मामला तब का है, जब लालू प्रसाद यादव यूपीए सरकार में रेल मंत्री हुआ करते थे. आरोप है कि उस समय जमीन लेकर लोगों को नौकरी दी गई थी. बता दें कि इस बात की शिकायत जेडीयू के अध्यक्ष ललन सिंह ने की थी, जिसके साथ राजद अभी बिहार में सरकार चला रही है.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी के घर ईडी, लैंड फॉर जॉब मामले में डिप्टी सीएम के दिल्ली वाले घर पर छापा

Trending news