Jharkhand Politics: हेमंत सरकार पर बरसे शिवराज सिंह चौहान, ' इंडी गठबंधन भ्रम और झूठ फैलाता है...'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2335928

Jharkhand Politics: हेमंत सरकार पर बरसे शिवराज सिंह चौहान, ' इंडी गठबंधन भ्रम और झूठ फैलाता है...'

Jharkhand Politics: भाजपा के झारखंड चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को हेमंत सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि तराजू से तौलकर बालू बिक रहा है. खनन नहीं पर्यटन का नारा दिया गया, लेकिन आज सिर्फ खनन हो रहा है.

शिवराज सिंह चौहान

रांची: केंद्रीय कृषि मंत्री और भाजपा के राज्य चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को राजधानी रांची में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके झारखंड की हेमंत सरकार को घेरा. उन्होंने राज्य की गठबंधन सरकार पर आरोप लगाया कि उन्होंने सभी वर्गों को ठगा है. भाजपा इनकी पोल खोलेगी. शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "इंडी गठबंधन भ्रम और झूठ फैलाता है झारखंड की धरती पर जेएमएम और कांग्रेस की गठबंधन सरकार का 5 साल पूरा होने वाला है. लेकिन, इन सालों में इनकी कोई उपलब्धियां नहीं रही. कांग्रेस और जेएमएम ने चुनाव से पहले घोषणा पत्र और निश्चय पत्र निकाला था. निश्चय पत्र में 144 बातें थी और कांग्रेस के घोषणा पत्र में 317 वायदे थे. लेकिन, इसमें से इन्होंने पूरा क्या किया?"

झारखंड के विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी पार्टी के घोषणा पत्र में किए वायदों पर घेरते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इन लोगों ने इसमें से पूरा क्या किया? इन्होंने सरकारी नियुक्तियां नहीं की, महिला बैंक की स्थापना करने की बात कही गई थी, वो नहीं हुई. 5,000 और 7,000 रुपए बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही गई थी, उसे भी पूरा नहीं किया.

उन्होंने आगे कहा कि गठबंधन सरकार के पांच साल पूरे हो रहे हैं, लेकिन उनके वादे पूरे नहीं हो रहे. मैं उनके निश्चय पत्र से ही सवाल पूछ रहा हूं कि 50,000 का ऋण कितनी महिलाओं को मिला? किसानों के लिए बैंक की स्थापना का क्या हुआ? महिलाओं के लिए भाजपा द्वारा लाई गई एक रुपए में रजिस्ट्री की योजना को भी इन्होंने बंद कर दिया. शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा, "तराजू से तौलकर बालू बिक रहा है. खनन नहीं पर्यटन का नारा दिया गया, लेकिन आज सिर्फ खनन हो रहा है. अब भाजपा राज्य की जनता के सामने इनकी पोल खोलेगी."

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bihar News: चोरी के आरोप में नाबालिग को रेल की पटरी से बांधकर पीटा, तीन गिरफ्तार

Trending news