तेजस्वी की 'जन विश्वास यात्रा' 20 फरवरी से, 10 दिन में 32 जनसभाओं को करेंगे संबोधित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2114231

तेजस्वी की 'जन विश्वास यात्रा' 20 फरवरी से, 10 दिन में 32 जनसभाओं को करेंगे संबोधित

Jan Vishwas Yatra: बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव 'जन विश्वास यात्रा' पर निकलेंगे. 20 से 29 फरवरी तक होने वाली इस यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव राज्य के विभिन्न इलाकों में 32 जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

तेजस्वी यादव(फाइल यादव)

पटना: Jan Vishwas Yatra: बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव 'जन विश्वास यात्रा' पर निकलेंगे. 20 से 29 फरवरी तक होने वाली इस यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव राज्य के विभिन्न इलाकों में 32 जनसभाओं को संबोधित करेंगे. राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने शुक्रवार को बताया कि 20 फरवरी को तेजस्वी यादव अपनी यात्रा की शुरुआत मुजफ्फरपुर से करेंगे. वे इसी दिन सीतामढ़ी और शिवहर भी पहुंचेंगे, जहां जनसभा को संबोधित करेंगे. तेजस्वी 21 फरवरी को मोतिहारी, बेतिया और गोपालगंज और 22 फरवरी को सीवान, छपरा और आरा पहुंचेंगे.

यात्रा के अन्तिम दिन 29 फरवरी को तेजस्वी कटिहार, भागलपुर, बांका और जमुई पहुंचेंगे और आमसभा को संबोधित करेंगे. राजद प्रवक्ता ने बताया कि पिछले दिनों नेता विरोधी दल तेजस्वी प्रसाद यादव की उपस्थिति में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह की अध्यक्षता में हुई जिलाध्यक्षों और जिला प्रभारियों की बैठक में 'जन विश्वास यात्रा' का निर्णय लिया गया था. इस यात्रा में उनके साथ पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ ही महागठबंधन के अन्य नेता और कार्यकर्ता भी शामिल होंगे.

तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा का कार्यक्रम पार्टी ने जारी कर दिया है. तेजस्वी की यात्रा 20 फरवरी से शुरू होकर 29 फरवरी तक चलने वाली है. तेजस्वी यादव प्रति दिन कम से कम तीन जिलों का दौरा करेंगे और जन सभाएं कर बीते 17 महीने में महागठबंधन सरकार के कामकाज का ब्योरा जनता को देंगे. 23 फरवरी को तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा बक्सर, रोहतास और औरंगाबाद में होगी. वहीं 24 फरवरी को यात्रा गया, नवादा, नालंदा और जहानाबाद में पहुंचेगी. 25 फरवरी को तेजस्वी की यात्रा वैशाली, समस्तीपुर, दरभंगा और मधुबनी में होगी.

इनपुट- आईएएनएस

इनपुट- लालू और तेजस्वी के मन में नीतीश के लिए नरमी क्यों? क्या सीएम के इस फैसले ने बदला मन

Trending news