गुमला पुलिस ने 24 घंटे में किया कैलाश राम गोलीकांड का उद्भेदन, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1498772

गुमला पुलिस ने 24 घंटे में किया कैलाश राम गोलीकांड का उद्भेदन, आरोपी गिरफ्तार

गोलीकांड के पीछे नाली विवाद बताया जा रहा है. दो समूह के बीच नाली को लेकर विवाद हुआ है एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के आदमी को गोली मार दी है.

गुमला पुलिस ने 24 घंटे में किया कैलाश राम गोलीकांड का उद्भेदन, आरोपी गिरफ्तार

गुमला : गुमला जिले के सिसई प्रखंड अंतर्गत पुसो थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय युवक कैलाश राम को कल शाम गोली मारकर घायल कर दिया था. बाद में इलाज के दौरान कैलाश की मौत हो गई. इस घटना के बाद ग्रामीण काफी आक्रोशित थे. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि गोलीकांड के पीछे नाली विवाद बताया जा रहा है. दो समूह के बीच नाली को लेकर विवाद हुआ है एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के आदमी को गोली मार दी है. गोली मारने के बाद आरोपी फरार हो गया. घायल युवक को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने 24 घंटे में किया उद्भेदन
बता दें कि इस हत्याकांड में शामिल गांव का ही एक व्यक्ति विजय राम है. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पुलिस ने अवैध हथियार व गोली भी बरामद किया है. इस संबंध में पुसो थाना में आज शुक्रवार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गुमला के एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि गोलीकांड आपसी विवाद के कारण हुआ है और इस कांड में शामिल गांव का ही एक व्यक्ति विजय राम है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल ने बताया कि इस कांड में शामिल अवैध हथियार और गोली पुलिस ने आरोपी के पास से बरामद किया है. पुलिस के समक्ष आरोपी ने अपना दोष स्वीकार किया है. एसडीपीओ ने बताया कि इस घटना का उच्च स्तरीय पुलिस ने टीम गठित कर जांच की जा रही है.

इनपुट - रणधीर निधि गुमला

ये भी पढ़िए-  IPL Auction 2023 LIVE Updates: 5.50 करोड़ में बिके बिहार के मुकेश कुमार, इस टीम से खेलते हुए आएंगे नजर

Trending news