ट्रक चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पुलिस ने किया उद्भेदन, पश्चिम बंगाल से बरामद किया ट्रक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1533024

ट्रक चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पुलिस ने किया उद्भेदन, पश्चिम बंगाल से बरामद किया ट्रक

एसडीपीओ निशा मुर्मू ने बताया कि महूदा थाना क्षेत्र महूदा मोड़ से 21 दिसंबर 2022 को 12 चक्का ट्रक की चोरी हुआ था. ट्रक मालिक बोकारो जिला भोला महतो ने महूदा थाना में मामला दर्ज कराया था.

ट्रक चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का पुलिस ने किया उद्भेदन, पश्चिम बंगाल से बरामद किया ट्रक

धनबाद : धनबाद पुलिस ने ट्रक चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का उद्भेदन करने में सफलता पाई है. बाघमारा पुलिस अनुमंडल कार्यालय में एसडीपीओ निशा मुर्मू ने बताया कि महूदा थाना क्षेत्र महूदा मोड़ से 21 दिसंबर 2022 को 12 चक्का ट्रक की चोरी कर ली गई थी. पुलिस ने एक महीने के अंदर अंतरराज्यीय गिरोह का उद्भेदन कर ट्रक बरामद कर लिया है.

क्या है पूरा मामला
एसडीपीओ निशा मुर्मू ने बताया कि महूदा थाना क्षेत्र महूदा मोड़ से 21 दिसंबर 2022 को 12 चक्का ट्रक की चोरी हुआ था. ट्रक मालिक बोकारो जिला भोला महतो ने महूदा थाना में मामला दर्ज कराया था. मामले को लेकर महूदा पुलिस ने जिले के कई थाना क्षेत्र में छापेमारी कर गिरोह के सात सदस्य हरिहरपुर निवासी समिद खान ,पुराना बाजार निवासी मो रियाज खान ,तेली मुहल्ला निवासी दिलीप कुमार चौहान ,बिहार के मधुबनी जिला राम पुकार कुमार ,बोकारो जिला के चन्द्रपुरा थाना निवासी ओकार राम, पश्चिम बंगाल के वर्दमान जिला निवासी मृत्युजंय सैन,बिहार के बेगुसराय जिला निवासी शैलेन्द्र झा उर्फ सलीम को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस अन्य जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

पुलिस ने पश्चिम बंगाल से बरामद किया ट्रक
एसडीपीओ निशा मुर्मू के अनुसार ट्रक की चोरी में ड्राइवर की भी भूमिका थी. पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधियों के पास एक कार संख्या को जप्त किया है. जिसका उपयोग पिंटु खान करते थे. पकड़े गए अपराधियों के पास से  छह मोबाइल को जप्त किया गया है. वही चोरी हुए ट्रक को पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से बरामद किया गया है. 

एक आरोपी चल रहा फरार
एसडीपीओ निशा मुर्मू ने बताया कि अंतरराज्यीय गिरोह का उद्भेदन करना पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है. पुलिस ने गिरोह के लगभग सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें अभी एक आरोपी फरार चल रहा है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. सभी गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है.

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: क्या खत्म हो गया है सीएम नीतीश का जनाधार, RJD के मंत्री के इस बयान से गरमाई बिहार की सियासत

Trending news