Bihar News: कुख्यात अपराधी अमन साहू के खिलाफ NIA की छापेमारी, जेल में बंद है गैंगस्टर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2298735

Bihar News: कुख्यात अपराधी अमन साहू के खिलाफ NIA की छापेमारी, जेल में बंद है गैंगस्टर

Bihar News: अमन साहू झारखंड का एक कुख्यात गैंगस्टर है, जो कई आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है. उसकी आपराधिक गतिविधियों की जांच एनआईए द्वारा की जा रही है. हाल ही में एनआईए ने अमन साहू के कई ठिकानों पर छापेमारी की है, जिसमें रांची का उसका घर भी शामिल है.

Bihar News: कुख्यात अपराधी अमन साहू के खिलाफ NIA की छापेमारी, जेल में बंद है गैंगस्टर

रांचीः झारखंड के कुख्यात गैंगस्टर अमन साहू के खिलाफ एनआईए ने एक बार फिर कार्रवाई की है. जेल में बंद अमन साहू के बुढ़मू और ठाकुरगांव स्थित ठिकानों पर छापेमारी की गई है. एनआईए अमन साहू से जुड़े कई मामलों की जांच कर रही है. इन्हीं मामलों के तहत एनआईए ने अमन के रांची स्थित घर पर भी छापा मारा है.

अमन साहू झारखंड का एक कुख्यात गैंगस्टर है, जो कई आपराधिक गतिविधियों में शामिल रहा है. उसकी आपराधिक गतिविधियों की जांच एनआईए द्वारा की जा रही है. हाल ही में एनआईए ने अमन साहू के कई ठिकानों पर छापेमारी की है, जिसमें रांची का उसका घर भी शामिल है. यह कार्रवाई अपराधों के सबूत जुटाने और अमन साहू के नेटवर्क को तोड़ने के उद्देश्य से की गई है. 

एनआईए की इस छापेमारी से अमन साहू और उसके गिरोह के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई है. एनआईए की टीम ने अमन साहू के घर और अन्य ठिकानों पर जाकर तलाशी ली और कई महत्वपूर्ण दस्तावेज और सबूत जुटाए हैं. यह छापेमारी अमन साहू के आपराधिक साम्राज्य को कमजोर करने और उसे न्याय के कटघरे में लाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है.

अमन साहू का नाम झारखंड में कई बड़े अपराधों से जुड़ा हुआ है. उसकी गिरफ्तारी और जांच से पुलिस और एनआईए को कई अहम जानकारियां मिली हैं. एनआईए की इस कार्रवाई से अन्य अपराधियों में भी खौफ पैदा हुआ है और यह संदेश गया है कि कानून के शिकंजे से कोई बच नहीं सकता. एनआईए की टीम इस मामले में और भी गहन जांच कर रही है ताकि अमन साहू और उसके गिरोह के अन्य सदस्यों को सजा दिलाई जा सके.

ये भी पढ़िए- Bihar Weather: जून में बिहार के इन 3 जिलों में होगी पहली बार भारी बारिश, मौसम विभाग का अलर्ट

 

Trending news