Hajipur News: पवन एक्सप्रेस ट्रेन का पहिया टूटा, बाल-बाल बची यात्रियों की जान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1763767

Hajipur News: पवन एक्सप्रेस ट्रेन का पहिया टूटा, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

Hajipur News: बिहार के दरभंगा से मुजफ्फरपुर होते हुए मुंबई जाने वाली पवन एक्सप्रेस एक बड़े हादसे का शिकार होते-होते बाल-बाल बच गई. बिहार के जयनगर से मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल जाने वाली पवन एक्सप्रेस के एक बोगी का एक पहिया टूट गया. 

Hajipur News: पवन एक्सप्रेस ट्रेन का पहिया टूटा, बाल-बाल बची यात्रियों की जान

हाजीपुर: Hajipur News: बिहार के दरभंगा से मुजफ्फरपुर होते हुए मुंबई जाने वाली पवन एक्सप्रेस एक बड़े हादसे का शिकार होते-होते बाल-बाल बच गई. बिहार के जयनगर से मुंबई लोकमान्य तिलक टर्मिनल जाने वाली पवन एक्सप्रेस के एक बोगी का एक पहिया टूट गया. इसके बाद भी ट्रेन करीब 10 किमी तक दौड़ती रही. हालांकि समय रहते ट्रेन को रोक लिया गया, इससे एक बड़ा हादसा रुक गया.

यात्रियों ने चेन खींचकर रोकी ट्रेन 
रविवार रात जयनगर से लोकमान्य तिलक टर्मिनल जाने वाली पवन एक्सप्रेस की एस-11 बोगी का एक पहिये का ऊपरी हिस्सा भगवानपुर के समीप टूट गया. इससे तेज रफ्तार से दौड़ रही से खट-खट की आवाज आने लगी. इसके बाद यात्रियों ने चेन खींचकर ट्रेन को रोक दिया. 

यात्रियों में मचा हड़कंप
जांच के बाद जैसे ही पहिया टूटने का पता चला यात्रियों में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी गई. इसके बाद अधिकारियों की टीम भगवानपुर पहुंच गई.

ट्रेन का टूट गया एक पहिया 
बताया जाता है कि पहिया एक फीट तक टूट चुका था. हालांकि कोई बड़ी क्षति नहीं हुई है. रविवार की देर रात मुजफ्फरपुर से एक खाली बोगी भगवानपुर ले जाया गया, जिसे पवन एक्सप्रेस में जोड़कर मुंबई के लिए रवाना किया गया. 

अधिकारी ने दिए जांच के आदेश 
इस हादसे के बारे में एक अधिकारी ने बताया कि रेलवे ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि नया कोच मंगाकर ट्रेन को रात में गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया है. उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि पहिया में खराबी कैसे आई.
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Giridih News: नदी के तेज बहाव में बहे तीन युवक, दो लापता, तलाश जारी

यह भी पढ़ें- इस डर से अजगैबीनाथ के पुजारी देवघर में नहीं करते जलार्पण! जानें क्या है रोचक कहानी

Trending news