Samastipur News: पति-पत्नी के चेहरे पड़ गए थे काले, दंपति की मौत पर डॉक्टर के बयान ने ला दिया भूचाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2424818

Samastipur News: पति-पत्नी के चेहरे पड़ गए थे काले, दंपति की मौत पर डॉक्टर के बयान ने ला दिया भूचाल

Samastipur News: बिहार के जिला समस्तीपुर में पति-पत्नी की संदिग्ध स्थिति में मौत की घटना सामने आई है. जहां पुलिस का कहना है कि ये मामला घरेलू विवाद से जुड़ा हुआ है.

 

पति-पत्नी के चेहरे पड़ गए थे काले, दंपति की मौत पर डॉक्टर के बयान ने ला दिया भूचाल

Samastipur News: समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र के बहादुरपुर न्यू प्रोफेसर कॉलोनी स्थित एक मकान में पति-पत्नी की संदिग्ध मौत हो गई है. मृतक दंपति की पहचान कर्पूरीग्राम थाना क्षेत्र के आशीष राज उर्फ सोनू और उसकी पत्नी निधि के रूप में की गई है.

काले पड़ गए दोनों दंपति के चेहरे
मृतक दंपति बहादुरपुर स्थित अपने मकान में दोनों बहन अनामिका और आराधना के साथ रहते थे. मृतक की बहन के द्वारा पति-पत्नी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दोनों दंपति के चेहरे काले पड़ गए थे.

ये भी पढ़ें: बिहार की यात्रा पर जा सकते हैं सीएम नीतीश कुमार, मंत्री लेसी सिंह ने किया इशारा

डॉक्टर ने मृतक दंपति के मौत की वजह जहर बताई है. इसके बाद आशीष की दोनों बहने अपने भाई और भाभी के शव को लेकर करपुरीग्राम थाना क्षेत्र के जगतसिंहपुर गांव पहुंच और अंतिम संस्कार की तैयारियों में जुट गए. इसी बीच मृतका निधि के मायके में इसकी सूचना मिल गई. सूचना पर पहुंचे निधि के भाई और अन्य परिजनों ने कर्पूरीग्राम थाना को इसकी सूचना दी. 

दंपति ने खाया जहर 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. मृतका का भाई का कहना है कि उसके बहनोई की बहन के द्वारा तबीयत खराब की सूचना दी गई थी. मौत के बाद उसे कोई भी सूचना नहीं दी गई. जबकि दोनों बहनों ने बताया कि उसके भैया और भाभी ने आपस में झगड़ा होने पर जहर खा लिया है.

ये भी पढ़ें: नीतीश जी लैंड सर्वे करवा रहे हैं, इधर सरकारी बस स्टैंड की जमीन जमाबंदी में फर्जीवाड़ा

मौत की वजह आपसी विवाद
उधर गांव में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा चल रही है. वहीं, इस मामले पर एएसपी संजय पांडेय का बताना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है. मामला घरेलू विवाद से जुड़ा हुआ है.

इनपुट - संजीव नैपुरी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news