Vijay Chaudhary: 'बालिग हैं, अपना डिसीजन खुद लेते हैं...' समस्तीपुर में JDU के 2 मंत्रियों के बेटे-बेटी में मुकाबले पर क्या बोले विजय चौधरी?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2218535

Vijay Chaudhary: 'बालिग हैं, अपना डिसीजन खुद लेते हैं...' समस्तीपुर में JDU के 2 मंत्रियों के बेटे-बेटी में मुकाबले पर क्या बोले विजय चौधरी?

Vijay Chaudhary News: विजय चौधरी ने कहा कि महेश्वर हजारी हमेशा से जेडीयू के प्रति निष्ठावान रहे हैं और उन्होंने एनडीए को समर्थन दिया है. उन्होंने आगे कहा कि जिनके पुत्र-पुत्री उम्मीदवार हुए हैं. आपने देखा होगा कि अपने पुत्र-पुत्री के उम्मीदवार बनने के बाद भी दोनों मंत्रियों ने सार्वजनिक बयान दिया है कि वह एनडीए के साथ हैं. 

विजय चौधरी

Vijay Chaudhary On Maheshwar Hazari: लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार की समस्तीपुर सीट सुर्खियों में आ चुकी है. यहां एनडीए और महागठबंधन दोनों के उम्मीदवार का संबंध जेडीयू से होने के कारण मुकाबला काफी दिलचस्प हो गया है. दरअसल, एनडीए की ओर से जेडीयू के दिग्गज नेता और बिहार सरकार में मंत्री अशोक चौधरी की बेटी शांभवी चौधरी मैदान हैं. तो उनके सामने महागठबंधन में शामिल कांग्रेस ने जेडीयू के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार में मंत्री महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी को उतारा है. अब सबका महेश्वर हजारी पर टिका हुआ है. वह गठबंधन धर्म का पालन करेंगे या अपने बेटे का साथ देंगे. वहीं इसको लेकर अब जेडीयू नेता और नीतीश सरकार में मंत्री विजय चौधरी का रिएक्शन सामने आया है. विजय चौधरी ने कहा कि महेश्वर हजारी के बेटे सन्नी हजारी के भले ही कांग्रेस से टिकट मिला हो, लेकिन महेश्वर हजारी पूरी तरह से एनडीए के साथ हैं. 

महेश्वर हजारी क्या बोले विजय चौधरी?

विजय चौधरी ने कहा कि महेश्वर हजारी हमेशा से जेडीयू के प्रति निष्ठावान रहे हैं और उन्होंने एनडीए को समर्थन दिया है. विजय चौधरी ने आगे कहा कि जिनके पुत्र-पुत्री उम्मीदवार हुए हैं. आपने देखा होगा कि अपने पुत्र-पुत्री के उम्मीदवार बनने के बाद भी दोनों मंत्रियों ने सार्वजनिक बयान दिया है कि वह एनडीए के साथ हैं. जदयू के साथ पूरी निष्ठा के साथ बंधे हुए हैं. यह जो मंत्री बने हैं उनकी निष्ठा बरकरार है. चौधरी ने कहा कि स्वभाविक रूप से अगर किन्ही के पुत्र-पुत्री बालिग हुए हैं डिसीजन लेते हैं. हमलोग जो मंत्री हैं, उनके आचरण को देखते हैं. जेडीयू ने दावा किया कि एनडीए की जीत हो रही है. उन्होंने कहा कि एक तरह से जीत निश्चित है, केवल घोषणा सिर्फ चार जून को होनी है. 

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: शिवहर में RJD की अंतर्कलह आई सामने, RJD प्रत्याशी रितु जायसवाल के सामने भिड़े कार्यकर्ता, जमकर चले लात-घूसे

चिराग के निशाने पर महेश्वर हजारी

वहीं सन्नी हजारी को लेकर लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने महेश्वर हजारी पर जमकर वार किया. उन्होंने महेश्वर हजारी पर उनकी पार्टी लोजपा को तोड़ने का आरोप लगाया है. चिराग ने कहा कि 2021 में हमारी पार्टी को तोड़ने में महेश्वर हजारी की अहम भूमिका थी, वो हमारे परिवार को तोड़ने का काम किए. चिराग ने आगे कहा कि महेश्वर हजारी जी अपने आप को मेरा परिवार कहते हैं. लेकिन वह पासवान जाती को तोड़ने में हर समय आगे रहे हैं. उन्होंने कहा कि 2009 में वह हमारे पिता के खिलाफ चुनाव मैदान में उतरे थे.

Trending news