Bihar Police: SP ने पुलिस अफसरों को ही कर दिया लॉकअप में बंद, बेहद हैरान करने वाली वजह आई सामने
Advertisement
trendingNow11346387

Bihar Police: SP ने पुलिस अफसरों को ही कर दिया लॉकअप में बंद, बेहद हैरान करने वाली वजह आई सामने

Bihar News: बिहार में एक SP ने काम न पूरा करने वाले 5 पुलिसकर्मियों को ही लॉकअप में बंद कर दिया. SP ने करीब 2 घंटे तक पुलिसकर्मियों को लॉकअप में बद रखा. पुलिस एसोसिएशन ने पूरे मामले पर कड़ी आपत्ति जताई है.

Bihar Police: SP ने पुलिस अफसरों को ही कर दिया लॉकअप में बंद, बेहद हैरान करने वाली वजह आई सामने

Viral Video: बिहार के नवादा जिले में अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां SP की नाराजगी 5 पुलिस अफसरों पर भारी पड़ गई. SP ने 5 पुलिसकर्मियों को ही लॉकअप में बंद कर दिया. पुलिस वालों ने वक्त पर काम पूरा नहीं किया. इसके बाद SP साहब ने पुलिस वालों पर ही एक्शन कर दिया. इन पुलिसकर्मियों को करीब 2 घंटे तक हवालात में ही रहना पड़ा. एसपी के इस कदम के बाद बिहार पुलिस एसोसिएशन में एसपी के खिलाफ गहरी नाराजगी है.

एसपी के खिलाफ नाराजगी

जानकारी के मुताबिक, ये घटना 8 सिंतबर की रात 10 बजे की है. इस घटना को लेकर बिहार पुलिस एसोसिएशन में एसपी के खिलाफ गहरी नाराजगी है. अब पुलिस मेंस एसोसिएशन ने इस घटना की जांच की मांग कर दी है. साथ ही आरोपी एसपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग जोर पकड़ रही है. इस मामले में एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

दबी जुबान में सच्चाई स्वीकार कर रहे पुलिसकर्मी

हवालात में बंद किए जाने के बाद जिन पुलिस पदाधिकारियों का नाम सामने आ रहा है, उनमें सबइंस्पेक्टर शत्रुघ्न पासवान, रामपरेखा सिंह, एएसआई संतोष पासवान, संजय सिंह और रामेश्वर उरांव शामिल हैं. हालांकि पांचों दारोगा कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. वहीं अन्य पुलिस अधिकारी दबी जुबान से घटना की सच्चाई को स्वीकार कर रहे हैं. 

पुलिस एसोसिएशन ने उठाई जांच की मांग

इधर, एसोसिएशन ने पूरे मामले पर कड़ी आपत्ति जताई है. संघ के प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने नवादा एसपी डॉ. गौरव मंगला के खिलाफ FIR कराने की मांग की है. उन्होंने सरकार और पुलिस मुख्यालय से मांग करते हुए कहा कि घटना की न्यायिक जांच कराई जाए. थाने में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कराई जाए. यह पूरे बिहार में पुलिस इतिहास में पहली घटना होगी, जिससे पुलिस की छवि धूमिल हुई है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि एसपी पीड़ित पुलिस पदाधिकारियों पर मामले को दबाने का दबाव बना रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news